लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह ने किया भूमिपूजन

Scn news share

जिला ब्यूरो नीलेश विश्वकर्मा

.प्र. शासन के लोक निर्माण मंत्री श्री रामपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश का कोई भी गांव सड़क विहीन नहीं रहे, यही प्रदेश सरकार का प्रयास है। उन्होंने कहा कि हर गांव में अच्छी सड़कें हों यही हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा है। साथ ही 2022 तक प्रत्येक गरीब व्यक्ति का अपना घर हो और सभी को शासन की योजनाओं का लाभ मिले, इस हेतु प्रदेश सरकार ने अनेकों योजनायें संचालित की हैं। लोक निर्माण मंत्री श्री रामपाल सिंह ने आज टीकमगढ़-सागर एसएच 37 मार्ग तथा टीकमगढ़-ललितपुर एसएच 10 मार्ग को जोड़ने हेतु बनाये जा रहे बायपास रोड के भूमि पूजन के अवसर पर यह विचार व्यक्त किये।
मंत्री श्री सिंह ने कहा कि यह कार्य आगामी दस माह में पूर्ण किया जाये तथा इस मार्ग का कार्य गुणवत्तापूर्ण हो जो लोगों के लिये सुविधाजनक रहे। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड के सभी गांवों में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। साथ ही हर गांव में बिजली तथा पानी की व्यवस्था परिपूर्ण हो यही सरकार की सोच है।
इस अवसर पर विधायक टीकमगढ़ श्री केके श्रीवास्तव ने कहा कि विगत तीन वर्षो में प्रदेश सरकार ने टीकमगढ़ में अनेक विकास कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि अब इस बायपास रोड निर्माण कार्य से शहर की यातायात व्यवस्था सूदृढ़ होगी। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही ओरछा के पुलों के निर्माण की स्वीकृति, कारी से मवई बैरियल तक सड़क मार्ग की मांग की तथा बड़ागांव धसान में डिवाइडर निर्माण की मांग मंत्री महोदय के समक्ष रखी है, जिसको लोक निर्माण मंत्री श्री सिंह ने यथा शीघ्र पूर्ण कराने की घोषणा की है।
कार्यक्रम में टीकमगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी गिरि गोस्वामी, जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्री अभिजीत अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक श्री कुमार प्रतीक, ईई पीडब्ल्यूडी, तहसीलदार टीकमगढ़ श्री रोहित वर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *