ट्रैक्टर ट्राली से बोलेरो की भिड़ंत , मामला दबाने बोलेरो की दिशा बदली

Scn news share

SCN NEWS NEELESH DAMOH

दमोह – देहात थाने के आगे हटा रोड पर बीती रात एक ट्रैक्टर को Bolero गाड़ी द्वारा टक्कर मारे जाने के बाद निर्मित हालात शुक्रवार की सुबह बदले हुए नजर आए। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि रात में ही पुलिस की मौजूदगी में Bolero की दिशा को बदल कर जिस और से यह आ रही थी उसी दिशा में करा दिया गया था।
दरअसल रात में इस दुर्घटना के जो फोटोग्राफ्स एवं वीडियो राहगीरों द्वारा बनाए गए थे, उसमें Bolero हटा से दमोह की तरफ आते हुए तथा ट्रैक्टर दमोह से हटा की ओर जाने की स्थिति में नजर आ रहा था। परंतु शुक्रवार सुबह दुर्घटना स्थल Bolero की दिशा भी ट्रैक्टर की दिशा में ही देखने को मिली। जिसके बाद लोग इस एक्सीडेंटल केस में Bolero बालों को राहत पहुंचाने की नियत से Hera Pheri की संभावना जताते नजर आए।
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि गाता कोडिया निवासी किसान केदार पटेल के ट्रैक्टर क्रमांक mp 34- PA-7325 तथा बिजली विभाग के ठेकेदार प्रिंस जैन की Bolero क्रमांक MP34- 0254 के बीच हटा रोड पर जोरदार भिड़ंत हुई थी। Bolero गाड़ी द्वारा ट्रैक्टर को साइड से मारी गई टक्कर के बाद ट्रैक्टर का अगला हिस्सा उछल कर दूर गिर गया था। वही ट्राली के पलटने के बाद पिछला हिस्सा सड़क पर बड़े पहियों के सहारे लटका था।
इस हादसे में ट्रैक्टर मालिक केदार पटेल तथा चालक अजय पटेल घायल हो गए। वही Bolero को लेकर मुड़िया गांव से कार्यक्रम में सम्मिलित होकर लौट रहे Bolero चालक तथा उसके साथी को भी मामूली चोटें आई है। देहात थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर केस बनाया गया है। परंतु सवाल यही उठ रहा है कि जब इन दोनों गाड़ियों के बीच में विपरीत दिशाओं की टक्कर हुई तो फिर शुक्रवार को यह दोनों वाहन सड़क पर एक ही दिशा में क्षतिग्रस्त पड़े हुए नजर क्यों आ रहे हैं।
जबकि ट्रैक्टर मालिक केदार पटेल दमोह मंडी से उड़द बेच कर वापस गांव लौट रहा था। वही Bolero हटा तरफ से दमोह लेकर आ रही थी। परंतु अब जो घटना स्थल पर तस्वीर नजर आ रही है उसमें Bolero की दिशा भी हटा की ओर जाती नजर आ रही है। जिसको लेकर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाओं का वातावरण बना हुआ है। हालांकि इस मामले में देहात थाना टीआई विजय मिश्रा का कहना है कि रात में एक्सीडेंट के दौरान हुई टक्कर में बोलेरो की दिशा बदल गई है
SCN NEWS DAMOH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *