भरोसे का कत्ल जिसे समझा अपना उसी ने बेच दिया

Scn news share

इंदौर – मध्य प्रदेश के इंदौर में चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादी-शुदा महिला को 2 लाख रुपए में बेचकर उसकी जबरन शादी करवा दी गई। उसके भरोसे को उसकी सहेली और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने तोड़ा। महिला अपनी सहेली पर भरोसा करने उसके प्रेमी के साथ शादी में शामिल होने के लिए उज्जैन पहुंचीं, लेकिन सहेली और उसके प्रेमी ने उसे एक अनजान शख्स के हाथों बेच कर उसकी जबरन शादी करवा दी।

मामला आजाद नगर का है। लड़की की मां ने पुलिस से शिकायत की है। मां ने अपनी बेटी की सहेली निकिता और उसके प्रेमी गोलू पर आरोप लगाया है कि दोनों ने मिलकर उसकी बेटी को 2 लाख रुपए में बेच दिया। लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि गोलू निकिता, ज्योति, प्रदीप और काका, काकी नाम के अपराधियों ने उसकी बेटी को बेचकर उसकी जबरन शादी करवा दी। पीड़ित लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि इन आरोपियों का काम लड़कियों को बेचने का है।

महिला ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में निकिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी बेटी को बहलाफुसला कर उज्जैन लेकर गई और वहां बाकी के लोगों के साथ मिलकर उसकी बेटी को 1 लाख 8 हजार रुपए में एक पाटीदार के हाथों में बेच दिया। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने रतलाम के एक गांव से लड़की को बरामद कर लिया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *