पाक की शर्मनाक हरकत पर कर्मचारी संगठन ने जताया विरोध

Scn news share

बैतूल – पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव से मिलने गए परिजनों से अशिष्ट व्यवहार करने की घटना पर नगर पालिका कर्मचारी संघ बैतूल ने विरोध जताया हैं ।

संघ के अध्यक्ष मदनलाल विनोदकर ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा जो व्यवहार कुलभूषण जाधव की पत्नी व माताजी के साथ किया हैं घोर निंदनीय हैं एवं हमारी भारतीय संस्कृति के व नारी जाति का अपमान है जिसका कर्मचारी संगठन पुरजोर विरोध करता हैं । कर्मचारी संगठन ने केंद्र सरकार से मामले को गम्भीरता से ले कर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।
गौरतलब हैं कि पाकिस्तान में कथित जासूसी मामले में कुलभूषण को गिरफ्तार किया गया है जिसमे पाकिस्तान सरकार द्वारा दोषी करार दे फांसी की सजा सुनाई थी। किन्तु भारत सरकार द्वारा मामले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में ले जाने पर कोर्ट ने फांसी पर रोक लगा दी थी व मामले की पुनः जांच के आदेश दिए थे ।
तभी से कुलभूषण पाकिस्तान जेल में कैद है । जिससे मिलने कुलभूषण की पत्नी व मां पाकिस्तान गए थे । इसी दौरान पाकिस्तानी मीडिया व जेल प्रशासन द्वारा अभद्रता की गई यहां तक कि उनके कपड़े चप्पल जूती मंगलसूत्र तक उतरवा लिया और सलवार कुर्ती पहनने को मजबूर किया । जो निंदनीय हैं और भारतीय संस्कृति का अपमान हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *