आठ वर्षीय छात्र की हत्या , बोर में मिली लाश

Scn news share

बैरागढ़ के क्रिस्ट मेमोरियल स्कूल भोपाल के सेकेंड क्लास में पढ़ने वाले 8 वर्षीय छात्र भरत उर्फ कार्तिक को स्कूल से अगुवा कर ने की घटना सामने है । दोपहर में हुई किडनैपिंग की सूचना पुलिस के बाद भी पुलिस एक्टिव नहीं हुई और शाम को बच्चे का शव एक बोरे में बंद मिला। उसका शव सोमवार शाम स्कूल से 13 किमी दूर मुबारकपुर जोड़ के पास पड़ा हुआ था। उसे उसी के जूते की लेस से गला घोंटकर मारा गया और फिर बोरे में उसके साथ उसका स्कूल बैग व जूते भरकर फैंक दिया गया।
जानकारी अनुसार बच्चा दोपहर ढाई बजे से लापता था। छुट्टी के बाद भी घर नहीं पहुंचने पर पिता परसराम ने खोजबीन शुरू की। थाने में भी सूचना दी। कुछ देर बाद शाम को परवलिया थाना क्षेत्र में बोरे में शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने खोलकर देखा तो भरत का ही शव था। उसी के जूते की लेस से गला घोंटा गया था। स्कूल बैग और जूते बोरे में ही ठूंसकर भरे थे।

घटना के चश्दीद भैरोसिंह कुशवाहा, जनपद सदस्य ने बताया की दोपहर 3 बजे मैंने बाइक सवार को बोरी फेंकते देखा था। मुझे लगा किसी ने कचरा फेंका होगा। मैं घर चला गया। शाम 6:30 बजे दो लड़कों ने बोरी खोली तो वे चीखने लगे। मैं पहुंचा तो देखा कि स्कूल ड्रेस में एक बच्चे का शव बोरी में था।

वही भरत की मां सविता ने ट्यूशन टीचर विशाल (19) पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। बताया कि विशाल की हरकतें ठीक नहीं होने के चलते पति ने बच्चों की ट्यूशन छुड़वा दी थी। दो दिन पहले विशाल ने धमकी भी दी थी कि पति को छोड़कर उसके साथ चली आऊं वर्ना सबकुछ बर्बाद कर देगा। पुलिस ने विशाल को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *