जीएम व उद्योग संघ के खिलाफ आया कोसमी औद्योगिक संघ

Scn news share

प्रदीप चौकीकर बैतूल

बैतूल – जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक आत्माराम सोनी के सितारे इन दिनों ठीक नही चल रहे जब से प्रेस कांफ्रेंस की जबरदस्त हाईलाइट हो गए इससे पहले जिला उद्योग के महाप्रबंधक को कोई नाम से जानता नही था ।
विगत दिनों नगर पालिका सभागृह में जिले में औद्योगिक विकास एवम इकाइयों की स्थापना हेतु प्रस्तावना प्रेस कांफ्रेंस की गई थी जिसमे बिन बुलाए मेहमान कांग्रेस नेता सिद्धिक पटेल ने भारी सभा मे जीएम पर औद्योगिक क्षेत्र की जमीन आवंटन मामले में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये थे ।
जिसके विरोध में दूसरे दिन जीएम एफआईआर करने थाने पँहुच गए थे । फिर जीएम के उनके समर्थन में जिला उद्योग संघ आ गया और खुद ही उन्हें लगाए गए आरोपो से बरी करते हुए क्लीन चिट दे कर बचाव किया । लेकिन अब जीएम ओर उद्योग संघ के इस महिमा मंडल बखान के विरोध में बैतूल का कोसमी औद्योगिक संघ आ गया है जिसने एमएसएमई के प्रमुख सचिव पीएल कांताराव म प्र शासन भोपाल को पत्र जारी कर बैतूल जिले उद्योग संघ द्वारा जारी पत्र का विरोध किया है । कोसमी औद्योगिक संघ का कहना है कि कोसमी क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है वो स्थानीय विधायक हेमंत खंडेलवाल व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नीति की वजह से हुआ है जिसका जबरन क्षेय जीएम को दिया जा रहा है । जबकि इन के कार्यकाल में कई विवादास्पद कार्य हुए है और उद्योग संघ इन्हें क्षेय देने का कार्य कर रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *