150 सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

Share Scn News India

नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन और इंदौर में श्री राजपूत करणी सेना के उग्र प्रदर्शन के बाद अब पुलिस ने लाठी उठा ली है। आईजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा कि यदि फिल्म का प्रदर्शन मप्र में हुआ तो सिनेमाघरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हम उठाएंगे। मल्टीप्लैक्स संचालकों से बातचीत की जाएगी। कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। बता दें कि मप्र के 150 सिनेमाघरों में पद्मावत फिल्म रिलीज होने वाली है।

आईजी लॉ एंड ऑर्डर मकरंद देउस्कर ने बताया कि सोमवार को राजस्थान से सटे नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन और इंदौर जिलों में करणी सेना ने उग्र प्रदर्शन किया। हालांकि इससे किसी को हानि नहीं हुई है। प्रदर्शन के दौरान कुछ सांकेतिक गिरफ्तारियां भी हुई हैं। देउस्कर ने कहा कि यदि फिल्म का प्रदर्शन होता है तो कानून-व्यवस्था बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जिलों के एसपी से कहा गया है कि सिनेमाघर संचालकों के साथ संवाद स्थापित कर कानून-व्यवस्था संभाली जाए।
गौरतलब है कि गुजरात में पद्मावत फिल्म के विरोध में काफी हिंसा हुई है। दूसरी तरफ मप्र के सिनेमाघर संचालकों ने करीब 150 थिएटर में फिल्म रिलीज करने की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक इंदौर से गुजरात के बीच यातायात को भी एहतियातन रोका गया था, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!