रैली में हवाई फायर कर शक्ति प्रदर्शन,  मामला दर्ज

Share Scn News India

अभिषेक जैन

जबलपुर – गणतंत्र दिवस के मौके पर संस्कारधानी जबलपुर पूरी तरह से आज तिरंगामय था। जिधर देखो वहाँ पर शान से तिरंगा लहरा रहा था, कई जगह रैलीयाँ भी निकली गई.।लेकिन इन सबसे हटकर भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली थी जिसमें देश भक्ति के गानो की जगह अश्लील फिल्मी गाने बज रहे थे।इतना ही नहीं युवाओं द्वारा बीच सड़क पर हवाई फायर कर शक्ति प्रदर्शन का दिखावा भी किया गया।गोली की धाय-धाय सुनकर लोग दहशत में आ गए और अपने-अपने घर में चले गए। हालांकि मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया, लेकिन राजनीतिक दबाब के चलते मौन रहा। किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। घटना छोटी ओमती थाने की बताई जा रही है।

दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर भाजयुमो के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने शहर भर मे एक विशाल रैली निकाली। इस रैली मे कार्यकर्ताओ के हाथो मे बैसबॉल के डंडे औऱ लाठीया थी। भाजुयमो की रैली जैसे ही छोटी औमती औऱ भरतीपुर के बीच पहुँची है वहाँ तुरंत ही रैली के बीच मे एक व्यक्ति ने एक के बाद एक हवाई फायरिंग कर दी । आचानक हुई इस फायरिंग से पूरे क्षेत्र मे कुछ देर के लिए दहशत का माहौल बन गया।गनिमत रही कि इस हवाई फायरिंग से कोई जनहानि नहीं हुई।

इधर जैसे ही फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची। ओमती और बेलबाग पुलिस ने कारतूस के खाली खोको को जप्त कर जाँच शुरु दी है। हालांकि इस पूरे मामले पर राजनैतिक दबाव के चलते प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। पुलिस के माने तो रैली मे हवाई फायरिंग की गई है जिसका कि मोबाईल से कुछ लोगो ने वीड़ियो भी बनाया है। साथ ही जिस जगह पर फायरिंग की गई है वहाँ पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे है ।इसके आधार पर जांच की रही है। राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस किसी भी तरह की कार्रवाही करने से बच रही है..फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुुरु कर दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!