शिक्षको का सम्मान करते हुये भावुक हुये पंचायत मंत्री

Scn news share

“■ दो किलोमीटर लंबी माला पहनाकर किया सम्मान

शिवांक गुप्ता रहली
शिक्षा विभाग में संविलियन की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने पर रहली, देवरी, ढाना, शाहपुर, गढ़ाकोटा के लगभग वारह सौ शिक्षकों ने शुक्रवार को पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव के निज निवास दमोह रोड स्थित बंगले गणनायिक में सम्मान आभार व्यक्त करने के लिए पहुंचे।
शिक्षा विभाग में संविलियन की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरी होने पर अध्यापको द्वारा प्रदेश शासन के पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव के निज निवास जाकर दो किमी लम्बी पुष्पमाला पहनाकर उनका धन्यवाद किया। क्योंकि यह संविलियन की मांग कई दशको से चल रही थी संविलियन की 21 जनवरी को मुख्समंत्री के द्वारा घोषणा की गई।
रहली विकासखण्ड के सम्पूर्ण शिक्षको का काफिला बाईक रैली के माध्यम से गढाकोटा पहुंचा। स्वागत उपरात मंत्री भार्गव ने कहा कि अगर मुझे पता होता कि ऐसा करने पर आप सभी इतने उत्साहित होंगे तो आपकी यह मांग को लेकर में मुख्यमंत्री से मांग का आग्रह कर आपकी इस मांग के लिए अड़ जाता लेकिन अब चूकि आपका संविलियन हो गया है और आज आपका वेतन भी सम्मान जनक पहुंच गया है तो अब शिक्षा का स्तर भी सुधारना जरूरी है। क्योकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो अन्य विभाग वाले लोग यह कहने लगेंगे की पगार तो इतनी बड़ा दी लेकिन स्तर आज तक नहीं बडा है। इसलिए आपका कर्तव्य है कि आप शिक्षा के स्तर को ध्यान में रखे तभी एक समृद्ध भारत का निर्माण होगा। इस अवसर पर आजाद शिक्षक संघ के अध्यक्ष और बड़ी संख्या में शिक्षकगण मौजूद थे।

ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष संजय दुबे आजाद अध्यापक संघ अध्यक्ष ब्रजेन्द्र चौबे,संजय दुबे दरारिया,घनश्याम दुबे,राजा बरगान,यतेंद्र समाधिया,अरुण शास्त्री,इरफान खान,पवन गुप्ता, अमर सिंह ठाकुर,आशीष वर्मा,इमरान खान,दीपक मिश्रा,सुनील शर्मा,हरिकांत तिवारी,मनोज मिश्रा,सलामत खान,गोविंद ठाकुर एवं समस्त शिक्षक कर्मी उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *