सूरत से बरामद हुई अपहृत नाबालिग छात्रा एवं आरोपी*

Share Scn News India

विकास सेन

नाबालिक अपहरण आरोपी गिरफ्तार
1. सूरत से बरामद हुई अपहृत नाबालिग छात्रा एवं आरोपी
2. पिछले 6 दिनों पूर्व अगवा हुई थी छात्रा पवई पुलिस के लिए बनी थी चुनौती।
3. मां-बाप को मारनें की धमकी देकर घर से अगवा किया था नाबालिगा छात्रा को।

पन्ना जिले के पवई थाना क्षैत्र से पिछले 6 दिनों पूर्व दिन दहाडे सूने घर से आरोपी द्वारा मां-बाप को मारनें की धमकी देकर 16 साल की नाबालिग छात्रा को अगवा करनें का मामला सामनें आया था जिसकी रिपोर्ट पीडिता की मां द्वारा थाना पवई सहित कलेक्टर पन्ना एवं पुलिस अधीक्षक को दी थी…………. अपहरण की यह घटना पवई पुलिस के लिए एक बडी चुनौती बनी हुई थी क्योकि लगातार पन्ना जिले मे लडकियो के अपहरण के मामले सामने आ रहे थे जिसे गम्भीरता से लेते हुये पुलिस अधीक्षक पन्ना ने एक टीम का गठन किया गया…..पुलिस ने साईबर सेल की मदद से गुजराज के सूरत पहुंची जहां सूरत पुलिस से भी साईबर सेल की मदद लेकर पुलिस उक्त आरोपी तक पहुंची जहां से अपहृत नाबालिग छात्रा एवं आरोपी प्रमोद विश्वकर्मा को एक मकान से पकडा।

पीडित छात्रा का कहना है कि आरोपी द्वारा मुझे एवं मां-बांप को मारनें की धमकी देकर मुझे यहां से जबरदस्ती ले गया था जो मुझे पिछले 6 दिनों तक सूरत में रखे रहा। पवई पुलिस की मदद से मुझे उक्त आरोपी के कब्जे से मुझे छुडाया गया।
वही इस पूरे मामले मे पवई थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस अधीक्षक पन्ना के मार्गदर्शन में पुलिस नें कडी मेहनत के साथ अपहृत युवती सहित आरोपी को गुजरात के सूरत से पकडनें में सफलता हांसिल की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!