डकैत बना सकते है सीमावर्ती क्षेत्र पन्ना को आश्रयस्थल , पुलिस सक्रिय

Scn news share

विकास सेन (जिला ब्यूरो पन्ना)

पन्ना – सीमावर्ती जिलो में डकैतो के ऊपर बढते दबाव के कारण ऐसी सूचना है कि डकैत म0प्र0 उ0प्र0 के सीमा से लगे पन्ना जिले को आश्रयस्थल के रूप में इस्तेमाल कर सकते है या इलाके में वारदात कर सकते है। किसी भी प्रकार की आशंका से निपटने के लिये पन्ना पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने एस0डी0ओ0पी0 अजयगढ आलोक शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर सीमावर्ती इलाको में सर्चिग अभियान प्रारंभ कर दिया है।
पहली बार पूरे लाव लश्कर के साथ उ0प्र0 की सीमा से लगे डकैत प्रभावित क्षेत्रो के जंगली इलाको में पन्ना पुलिस डेरा जमायेगी। एस0डी0ओ0पी0 अजयगढ के नेतृत्व में आगामी कई दिनो तक अलग-अगल टीमे जंगलो में उतरकर सर्चिग करेगी। सर्चिग टीमो को मूवमेंन्ट के आधार पर रोजाना सुबह-शाम टास्क दिये जायेगे। इसमें जिला बल के साथ एस0ए0एफ0 का बल भी शामिल रहेगा। सर्चिग टीमो के टास्क में बृजपुर थाना अन्तर्गत मठली, पाठा, रहुनिया गुजार, इमलोनिया, पनारी, का जंगल चहला नाला, सिलधरा, लोहरहाई, सिरसा तथा धरमपुर थानान्तर्गत कुडरा, लामी, टुटेला, कौहारी, नरदहा चैकी क्षेत्र में विभिन्न स्थानो पर पुलिस पार्टिया सर्चिग करेगी।
विदित है कि एस0डी0ओ0पी0 अजयगढ आलोक शर्मा अपनी वर्तमान पदस्थापना से पूर्व लगभग एक वर्ष तक एन्टी नक्सलाइट आपरेशन के लिये बनी म0प्र0 पुलिस की हाक फोर्स का नेतृत्व कर बालाघाट के दुर्गम इलाको में नक्सलियो के खिलाफ कई सर्चिग अभियान का सफलता पूर्वक निवर्हन कर चुके है।
सर्चिग टीम में चौकी प्रभारी पहाडीखेरा स्वर्ण प्रभा दुबे, चौकी प्रभारी खोरा शाहिद खांन, सउनि0 अशोक द्विवेदी, आर0 राकेश पटेल, सै0 दिनेश रावत आदि महत्वपूर्ण रूप से शामिल है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *