रफ्तार का कहर, चित्रकूट से दमोह जा रही एम्बुलेंस पलटी

Share Scn News India

विकास सेन

एम्बुलेंस पलटी

1. पन्ना जिले मे नही थम रहा रफ्तार का कहर।
2. सदगुरू नेत्र चिकित्सालय चित्रकूट की एम्बुलेंस बस अनियंत्रित हो कर पलटी।
3. लगभग 20 से 22 लोग घायल।
4. चित्रकूट से दमोह नेत्र आॅपरेशन के मरीजो को छोडने जा रही थी एम्बुलेंस बस।

पन्ना जिले मे रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है विग 2 दिनो मे पन्ना जिले मे लगभग 4 दुघाटनाये हो चुकी है…………ताजा मामला पन्ना के बृजपुर थाना अंतर्गत ग्राम हाटूपुरा का है जहां पर चित्रकूट से दमोह मरीजो को छोडने जा रही एम्बुलेंस बस अनियंत्रित हो कर पलट गई जिसमे सवार लगभग 20 से 22 महिलाये और बुजुर्ग घायल हो गये………घायलो को 108 और डायल 100 की मदद से जिला चिकित्सालय पन्ना मे उपचार हेतु भर्ती कराया गया है 4 लोग गम्भीर रूप से घायल बताये जा रहे है……..मामले की जानकारी के बाद पन्ना कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक पन्ना सहित आला अधिकारी मरीजो को देखने के लिये जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंचे।

मरीजो की माने तो चित्रकूट से दमोह एम्बुलेंस मरीजो के आॅपरेशन के बाद उन्हे छोडने के लिये जा रहा था तभी हाटूपुर के पास एम्बुलेंस कर स्पीड तेज होने की वजह से अनियंत्रित हो गई और सडक किनारे जा कर पलट गई।

पन्ना कलेक्टर का कहना है कि मरीजो के परिजनो को पुलिस के माध्यम से सूचना दी गई है मरीजो को डाॅक्टरो की देखरेख मे रखा गया है…….घटना संम्भावित क्षैत्रो को चिन्हित किया गया है। बसो को 10 से 15 मिनिट मे मिलने वाले परमिटो के संबध मे भी परिवहन विभाग को सूचित किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!