धूमधाम से मनाया धुरेंडी का त्यौहार 

Share Scn News India

हर्षिता वंत्रप

सारनी – सारनी पहले बाबा मठारदेव की धर्म स्थली , दूजी देश – प्रदेश को रौशन करने वाली विधुत नगरी जिसे मिनी इण्डिया भी कहा जाता है , बेशक समय की मार से जनसँख्या घटी है, लेकिन आज भी वही भाई चारा, वही उमंग, वही उत्साह देखने को मिला , होली पर सारनी फिर एक बार रंगीन हो गई , शहर का मुख्य बाजार शॉपिंग सेंटर में मानो फिर रौनक लौट आई , बात पहले जैसी तो थी नहीं मगर कुछ तो थी। ,
कर्मचारी संगठन बीएमएस के कार्यालय में मनायी धुरेंडी

सारनी पावर जनरेटिंग कं. के सबसे बड़े कर्मचारी संगठन बीएमएस कार्यालय के समक्ष बीएमएस के पदाधिकारी , संगठन सदस्य एवं कर्मचारियों ने एक दूसरे को गुलाल लगा होली की शुभकामनाये दी । वही सुखी होली खेल कर जल संरक्षण का सन्देश भी दिया।
शॉपिंग सेंटर में मटकीफोड़ प्रतियोगिता का आयोजन

प्रति वर्ष की भांति व्यापारी संघ सारनी व् आम जनमानस एवं नगर पालिका के द्वारा सहयोग से शॉपिंग सेंटर सारनी में मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता जिसकी धूम देखने को मिली। इस बार भी हुरियारे टोली में मटकीफोड़ स्थल पर पंहुचे।
सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबं

द –

पुलिस होली के पूर्व से ही शांति व्यवस्था व् कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए मुस्तैद थी। होलिका दहन से लेकर धुरेंडी की शाम तक पुलिस सुनियोजित योजना बद्ध तरिके से रणनीति बना हुड़दंगियों पर अंकुश लगा शहर की कानून व्यवस्था बनाये रखने में सफल रही। कुल मिला कर मस्ती का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। जिसमे एसडीओपी एवं थानाप्रभारी के साथ सारनी थाने का समस्त स्टाफ की भागीदारी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!