मेडीकल कालेज लाने युवाओं ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

Share Scn News India

Scn news damoh
अभिषेक जैन रिपोर्ट
जागरूक युवा संघ और मेडीकल कालेज लाओं संघर्ष समिति ने चलाया अभियान
*दमोह* – युवाओं ने ठाना हैं, मेडीकल कालेज लाना हैं, के उदघोष के साथ जागरूक युवा संघ सेवा समिति एवं मेडीकल कालेज लाओं संघर्ष समिति के द्वारा जायुस समिति के कार्यालय बस स्टैंड से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया एवं व्यापारियों को जागरूक किया।

अभियान के संबंध में संघर्ष समिति के अनुपम सोनी ने बताया की मेडीकल कालेज दमोह में खुले इस प्रयास के साथ हम सभी प्रयासरत हैं, एक एक हस्ताक्षर महत्वपूर्ण हैं हर व्यक्ति अपने हस्ताक्षर के द्वारा अपनी सहभागिता इस अभियान में दे सकता हैं।

जायुस समिति के ठा. अंशुल सिंह ने बताया कि हम सभी युवा अपने पूरी शक्ति के मेडीकल कालेज लाने अभियान में लगाने तैयार हैं, प्रत्येक युवा का बस एक ही नारा हैं – *”हम युवाओं ने कर ली है तैयारी, मेडीकल कालेज लायेगें अबकी बारी”* मेरा सभी युवाओं से यही अपील है कि ये अभियान किसी एक का नहीं हैं हम सभी दमोह जिले वासियों का हैं, हम सभी एकसाथ केवल एक मांग करें,
ठा. अखिलेश सिंह ने बताया कि आज हम सभी युवा ने बस स्टैंड से एवरेस्ट लॉज फल मार्केट तक के सभी व्यापारियों से मेडीकल कालेज की मुहिम में हस्ताक्षर कराकर सहभागी बनाया, हम सभी को व्यापारियों का भरपूर समर्थन मिल रहा हैं और हर व्यक्ति की यही इच्छा और कामना है कि मेडीकल कालेज दमोह में ही खुले।

हस्ताक्षर अभियान में मनीष सोनी, अनुपम सोनी, राजू नामदेव, ठा. अखिलेश सिंह, नीलेश चौरसिया, अंकित मिश्रा, पीयूष असाटी, अंकित सोनी, अहमद रजा, शिवा राजपूत, आदित्य जैन, इंजमाम उल हक, शुभम नामदेव, सौरभ सिंह, नरेन्द्र यादव, मनीष, विपिन, सुदामा, राहुल रजक आदि अभियानकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!