गौरी नारायणी पुरुस्कार से सम्मानित

Share Scn News India

हर्षिता वंत्रप

बैतूल – जिले में प्रतिभाओ की कमी नहीं हैं फिर चाहे राजनीतिक क्षेत्र हो या प्रशासनिक या सामाजिक सेवा का क्षेत्र हो बैतूल के युवाओं ने अपना परचम लहरा जिले के साथ प्रदेश व् देश का नाम रौशन किया हैं ।

ऐसा ही एक नाम है गौरी बालपुरे पत्रकारिता में रूचि रखने वाली गौरी बचपन से ही रचनात्मक , सांस्कृतिक सामाजिक व् साहित्य के क्षेत्र में बढ़चढ़ कर भाग लेती रही ।

आज बैतूल फिर से गौरवान्वित हुआ है

कारगिल युद्ध के बाद से देश की सरहदों पर रक्षाबंधन का पर्व मनाकर बैतूल जिले का नाम राष्ट्रीय पटल पर अंकित करने वाली गौरी बालापुरे को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नारायणी पुरस्कार से नवाजा गया। गुरुवार को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किए जाने वाले नारायणी नमः सम्मान समारोह में राष्ट्रीय युवा पुरस्कार प्राप्त समाजसेवी गौरी को सम्मान दिया गया। बैतूल जिले की गौरी पदम का प्रदेश के 51 जिलों में से चयन किया जाना जिले के लिए गौरव का विषय है। नारायणी नमः कार्यक्रम के दौरान श्रीमती पदम पर बनाई गई डाक्यूमेंट्री में अंतरराष्ट्रीय सरहदों पर रक्षा बंधन मनाने एवं जिले में उनकी संस्था बैतूल सांस्कृतिक सेवा समिति द्वारा की जा रही गतिविधियों को भी दिखाया गया।

जिस हेतु गौरी बधाई की पात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!