ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवको की मौत

Share Scn News India

शैलेश श्रीवास्तव

दमोह -जबलपुर स्टेट हाईवे के कंडम हालात तथा वाहनों की तेज रफ्तार लगातार सड़क हादसों की वजह बन रही है। शुक्रवार को नोहटा थाना अंतर्गत एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। तथा बाइक सवारों की हालत जाने बिना ही ट्रक लेकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।इस दुखद घटना क्रम में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वह दूसरा युवक गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नोहटा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

हथनी के आगे यादव ढाबा के पास शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे हुुुई दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रक की टक्कर से बाइक से उछल कर दोनों युवक सड़क से काफी दूर उछल गये थे।जबकि बाइक सड़क किनारे ही पड़ी रही। टक्कर मारने के बाद ट्रक के दमोह की ओर भाग गया। नोहटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा के अनुसार 20 वर्षीय युवक रोशन पिता तखत सिंह गाडाघाट नोहटा निवासी एक अन्य युवक के साथ बाइक से दमोह से नोहटा की ओर लौट रहे थे। तभी जबलपुर की ओर से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने यादव ढाबा हथनी के पास इनको टक्कर मार दी।जिसमे रोशन पिता तखत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे घायल गोलू सिंह गाढ़ाघाट को 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया था। जहां पर बाद में उसकी भी मौत हो गई है। नोहटा थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर के ट्रक तथा चालक की तलाश शुरू कर दी है।

वही एक मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंच गए परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना रहा। पीड़ित परिजनों के लिए शासन से आर्थिक मदद की मांग करते हुए वाहनों की गति पर नियंत्रण तथा सड़क के सुधार कार्य की और ध्यान में जाने की शासन से अपेक्षा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!