मुख्यमंत्री को प्रेरणा देने भगवान शिव को सौंपा ज्ञापन धरना

Share Scn News India

दुर्गाप्रसाद जौंजरर

बैतूल। न्यू बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारियों ने सोमवार धरना स्थल से दंडवत स्थिति में भगवान शंकर के मंदिर पहुंचकर उनके समक्ष ज्ञापन रखकर अपनी मांगो की पूर्ति के लिए मुख्यमंत्री को प्रेरणा देने की बात कही। इस दौरान महिला कर्मचारी भी सड़क पर लेटते हुए भगवान शिव के मंदिर पहुंची। प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश माकोड़े ने बताया कि कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगो का ज्ञापन भगवान शंकर के समक्ष रखकर अपनी मांगो की पूर्ति के लिए कामना की। उन्होंने ज्ञापन में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को प्रेरणा देने की बात कही।

गौरतलब है कि न्यू बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी विगत 6 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल कर धरनारत है। इसी चरणबद्ध आंदोलन के चलते सोमवार कर्मचारियों ने गंज थाने के सामने स्थित भगवान शंकर के मंदिर में पहुंचकर अपनी एक सूत्रीय मांग के लिए उनके समक्ष ज्ञापन रखा और अपनी पीढ़ा व्यक्त की।

कर्मचारियों ने ज्ञापन में उल्लेख किया कि आपके चरणों में नमन कर प्रार्थना है कि न्यू बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के स्वास्थ्य कर्मचारी, एएनएम, एमपी डब्ल्यू, एलएचवी, एमआईबीईई, अपनी एक सूत्रीय मांग वेतन विसंगति दूर करने को लेकर आपके चरणों में निवेदन पत्र सौंप कर प्रार्थना करते है कि हमारे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को प्रेरणा देने की की कृपा करें। ताकि हमारी मांग का वे शीघ्र निराकरण करें। आपसे हमारी यह विनम्र प्रार्थना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!