पुलिस से मदद न मिलने पर,मनचले से परेशान युवती ने लगाया मौत को गले

Share Scn News India

दुर्गाप्रसाद जौंजारे

बैतूल।बैतूल के कामठी गांव में मनचले युवक से बुरी तरह परेशान एक युवती ने शाहपुर थाने में बुधवार सुबह आवेदन देकर पुलिस से मदद मांगी लेकिन जब शाम तक भी पुलिस ने युवती को मदद नहीं दी तो युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली मौके से जया का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है । हद तो तब हो गई जब पुलिस जया की खुदकुशी के भी तीन घण्टे बाद गांव पहुंची । जया चौरे नाम की इस युवती की पिछले दिनों सगाई हुई थी और अगले महीने शादी होने वाली थी । घटना के बाद से गांव में तनाव है और यहां पुलिस बल तैनात किया गया है । वहीं पुलिस के मुताबिक जया ने जिस युवक की शिकायत की थी वो उसका प्रेमी था ।
शाहपुर थानाक्षेत्र के कामठी गांव की जया चौरे एक पढ़ी लिखी लड़की थी । अगले महीने 20 अप्रेल को जया की डोली उठने वाली थी लेकिन गांव के एक मनचले आशिक की करतूत और फिर पुलिस की लापरवाही की वजह से जया की डोली तो नहीं लेकिन अर्थी ज़रूर उठ गई । बुधवार 14 मार्च की सुबह जया ने शाहपुर थाना पुलिस से मदद मांगी थी । शाम तक पुलिस नहीं पहुंची तो जया ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । जया के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से जया की जान गई । जया कितनी परेशान थी ये उसने सुसाइड नोट में केवल तीन लाइन में लिख दिया ।
बैतूल पुलिस ने अपनी आदत के मुताबिक जया की शिकायत को भी हल्के में लिया और समय रहते कार्यवाही नहीं की । और अब जया की मौत के बाद पुलिस का कहना है कि आरोपी बृजेश और जया के प्रेम संबंध थे जिसकी जांच हो रही है और आरोपी को भी होशंगाबाद जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!