औपचारिक भ्रमण के दौरान डीआईजी ने कहा जल्द ही मिलेगा बडामलहरा पुलिस थाना को नया भवन

Scn news india share

रिपोर्ट- प्रद्युम्न फौजदार,छतरपुर
बडामलहरा/पुलिस थाना का नया भवन जल्द ही बडामलहरा को मिलेगा जहां तक मुझे जानकारी है इस थाना के लिये नया भवन शासन से स्वीकृत किया जा चुका है यह बात छतरपुर पुलिस रेंज के डीआईजी अनिल माहेश्वरी ने बडामलहरा पुलिस थाने के औपचारिक निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से रुबरु होते हुये कही।

डीआईजी अनिल माहेश्वरी ने एक सवाल के जबाब में कहा कि प्रायः सभी पुलिस थानों में पुलिस बल की कमी है फिर भी तकरीबन एक माह बाद पुलिस आरक्षकों का ट्रेनिंग पूर्ण होकर बैच आने वाला है जिससे कमी वाले पुलिस थानों में जवानों की कमी पूरी कर दी जायेगी। डीआईजी अनिल माहेश्वरी ने एक अन्य सवाल के जबाब में कहा कि सामान्य तौर पर यह केवल मेल मुलाकात का निरीक्षण है। डीआईजी ने दावा किया कि आमतौर पर हमारे पुलिस थानों का कामकाज संतोषजनक है ।

तथा विशेष अभियान पुलिस द्वारा चलाया जा रहा जिसमें बड़ीं कार्यवाहियां करने का दावा भी डीआईजी ने किया एक अन्य सवाल के जबाब में डीआईजी ने ट्रैफिक पुलिस बडामलहरा में उपलब्ध कराने के लिये विचार करने की बात कही।इस दौरान पुलिस थाना परिसर में डीआईजी ने सभी पुलिस वालों का परिचय प्राप्त किया तथा थाना के सभी कक्षों और एसडीओपी कार्यालय का बारीकी से निरीक्षण किया उस मौके पर एसडीओपी प्रमोद कुमार सारस्वत,टीआई शिवकांत दुबे संभ्रांत नागरिकों में महेश डेवडिया भी मौके पर मौजूद रहे इसके बाद डीआईजी ने अनुविभाग के भगवां पुलिस थाना और घुवारा चौकी का निरीक्षण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!