सारनी के पत्रकारों ने पत्रकारिता के पुरोधा अमर शहीद गणेश शंकर को दी श्रद्धांजलि

Share Scn News India

 

 

 

 

बैतूल/सारनी। कैलाश पाटिल

सारनी – पत्रकारिता के पुरोधा अमर शहीद गणेश शंकर विद्यार्थी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन 25 मार्च रविवार को सारनी के इरेक्टर्स हॉस्टल में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नपाध्यक्ष आशा भारती, विशेष अतिथि शशिकांत मालवीय कार्यपालन अभियंता एवं नपा प्रभारी सीएमओ केके भावसार, समाजसेवी महेंद्र भारती मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत सर्वप्रथम विद्यार्थी जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर की गई। इसके पश्चात उपस्थित सभी अतिथियों और पत्रकारों ने विद्यार्थी जी को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

जिसमे एमपीपीजीसीएल सारनी के कार्यपालन अभियंता शशिकांत मालवीय ने विद्यार्थी जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज पत्रकारिता से जुड़े ऐसी हस्ती की पुण्यतिथि है जो ना केवल समाजसेवी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे अपितु एक निडर और निष्पक्ष पत्रकार भी थे। उन्होंने अपनी कलम की ताकत से अंग्रेजी शासन की नींव तक हिला दी थी। समाज को सच का आईना दिखाने का काम पत्रकार ही करता है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सारनी के पत्रकार प्रदेश की उडान समाचार के संपादक रामसिंह सिकरवार, आशा की नई उड़ान के संपादक कलीराम पाटिल, राष्ट्रीय जनादेश समाचार रंजीत सिंह, राष्ट्रीय हिंदी मेल समाचार के नन्हे चंद्रवंशी, ।

दैनिक भास्कर समाचार केे अक्षय जोशी, नवभारत समाचार के विलास चौधरी, राज एक्सप्रेस समाचार के अब्दुल रहमान, पत्रिका समाचार से कालीदास चौरासे ।

डीएनएन न्यूज एवं समाचारों दुनिया न्यूज से छविनाथ भारद्वाज, राष्ट्रीय दिव्य दुनिया समाचार से अनिल खंडाग्रे, एसीपी एवं एससीएन न्यूज से कैलाश पाटिल, साधना न्यूज नामदेव गुजरे, पीपुल्स समाचार से संजीव डोगरे ।

डीएनएन न्यूज एवं समाचारों दुनिया न्यूज से गजेंद्र सोनी, दबंग दुनिया समाचार से दीपेश दुबे, राष्ट्रीय दिव्य दुनिया समाचार से ब्रजकिशोर भारद्वाज, लोकमत समाचार से अन्नू गोहे।

प्रादेशिक जनमत समाचार से शंकर साहु, दैनिक जागरण समाचार से कमलाकर पाटिल, रामकेश हनोते एलसीएन न्यूज के अलावा अन्य पत्रकारगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!