शहर में जलसंकट को लेकर कांग्रेसियों ने नपा में फोड़े मटकें

Share Scn News India

बैतूल।
नगरपालिका परिषद द्वारा शहर के नागरिकों को पेयजल संकट से मुक्ति दिलाए जाने के लिए किए जा रहे नाकाफी प्रयासों से नाराज होकर आज कांग्रेसजनों ने नगरपालिका का घेराव करने के साथ-साथ खाली मटके फोड़कर नपा की पेयजल नीति का विरोध किया है।

नेता प्रतिपक्ष रजनीश मंगू सोनी एवं एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत वागद्रे के नेतृत्व में कांग्रेसजनों द्वारा नगरपालिका परिषद में खाली मटके फोडऩे के बाद ज्ञापन भी सौंपा गया। कांग्रेसजनों ने मांग की है कि जिन वार्डों में नलों के माध्यम से पानी सप्लाई नहीं हो रही, उन वार्डों में टैंकरों से पानी उपलब्ध कराया जाए तथा पेयजल परिवहन के लिए चलाए जा रहे टैंकरों एवं ट्राली पर रजिस्टे्रशन नंबर एवं नि:शुल्क सेवा की जानकारी भी उल्लेखित कराई जाए ।

ताकि नगरवासियों को जानकारी हो सके कि उक्त टैंकर से पानी नगरवासियों को नि:शुल्क दिया जा रहा है तथा ठेकेदारों द्वारा चलाए जा रहे टैंकरों की क्षमता का आंकलन किया जाकर उसका संधारण भी किया जाए।

इसके अलावा कांग्रेसियों ने सवाल किया कि सापना जलाशय से पानी परिवहन हेतु निविदा आमंत्रित की गई, उसमें ठेकेदार से अनुबंध होने के साथ ही कार्यादेश जारी क्यो नहीं किया गया।

इसके अलावा टैंकरों से कितनी मात्रा में पानी की ढुलाई की जा रही है, इसका हिसाब भी जनता को दिए जाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में कांग्रेस नेता धीरू शर्मा, अनुराग मिश्रा, श्रीमती पुष्पा पेंद्राम, पार्षद जमुना पंडाग्रे, विक्की सिंधे, राजेश गावंडे, पार्षद विशाल धुर्वे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!