आपसी रंजिश में चली गोली, 1 की मौत, CCTV कैमरा के जरिए पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे

Share Scn News India

अभिषेक जैन

दमोह – सोमवार को दोपहर 3 बजे के करीब दमोह बस स्टैंड से गायत्री शक्ति पीठ PG कॉलेज की तरफ जाने वाले मार्ग पर अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनकर तथा एक व्यक्ति के लहूलुहान होकर जमीन पर गिरने की घटना देखकर राहगीरों में दहशत के साथ भगदड़ के हालात निर्मित हो गए।

घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जमीन पर रक्तरंजित पढ़े व्यक्ति की सांसे चल रही है अथवा नहीं यह जानने का प्रयास किया।मृतक की पहचान असाटी वार्ड नंबर 1 निवासी मुन्ना उपाध्याय के तौर पर की गई। करीब 3 माह पूर्व 21 मार्च को अमित उपाध्याय की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में फरार चल रहे आरोपियों में मृतक के चाचा मुन्ना उपाध्याय का भी नाम शामिल था।

पुलिस द्वारा इनकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किए जाने करते हुए जगह जगह सूचना चस्पा की गई थी। पुलिस मुन्ना उपाध्याय को Talaash पाती उसके पहले ही उनके विरोधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर ठिकाने लगा दिया।कोतवाली थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पंचनामा कार्यवाही करते हुए मुन्ना उपाध्याय के शव को जिला अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है। घटनास्थल के सामने एक नर्सिंग होम मैं लगे CCTV कैमरा के जरिए पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। वारदात के पूर्व मुन्ना उपाध्याय एक मेडिकल स्टोर के बाहर बैठा था।

जैसे ही उसने बाइक सवार तीन युवकों को आते देखा उनको पहचान कर वह पैदल भागने लगा। इस दौरान बाइक पर पीछे दो युवकों ने रिवाल्वर निकाल कर सीधे फायर कर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!