स्कूलों व संड़क मार्गो के अतिक्रमण हटाये जायेगे – श्रीमती वर्षा दुबे

Share Scn News India

अमर सेन

*राजस्व एवं पुलिस विभाग का संयुक्त जन संवाद

कुम्हारी। कलेक्टर डाॅ. जे विजय कुमार एवं पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के कुशल मार्ग निर्देशन में लगातार 15 दिन से चलाये जा रहें ग्रामीण स्तर का राजस्व एवं पुलिस विभाग का संयुक्त जनसंवाद ग्राम पटना कुम्हारी रसुईया, खमरिया, बक्सरी में सैंकड़ो ग्रामीणों की उपस्थिति में कुम्हारी मंडल की नायब तहसीलदार श्रीमती वर्षा दुबे एवं कुम्हारी थाना प्रभारी बीएस ठाकुर द्वारा आयोजित किया गया जिसमें ग्रामीणों की विभिन्न समस्याओं का निराकरण करते हुए अन्य समस्याओं के शीघ्र ही निराकरण का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर तहसीलदार श्रीमती वर्षा दुबे ने कहां कि समूचे क्षेत्र में जो। भी शासकीय भूमि पर अतिक्रमण किये हैं ।

उन्हें तत्काल हटाया जायेगा विशेष कर स्कूलों व सड़क मार्ग के अतिक्रमण शीघ्र हटेगें उन्होने शासन की योजनाओं के संबंध में अवगत कराते हुए उज्जवला, सौभाग्य, संबल योजना का भी लाभ लेने तथा अपने बच्चों को पढ़ने के लिए स्कूल अवश्य भेजने की अपील की। जिससे बच्चों का वौदिक विकास भी हो सकें यदि आपके क्षेत्र की शालाये समय पर नहीं खुलती हैं कि आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं इस दौरान उन्होने बीपीएल नामांतरण, वही सीमाकन आदि के प्रकरण पर भी चर्चा की। इस अवसर पर थाना प्रभारी बीएस ठाकुर ने कहां कि यदि हमारी समाज या वर्ग शिक्षित होगा तो यह तय माने की हमारा विकास तय हैं क्योंकि शिक्षित होने से हम अनेक कुरीतियों से दूर रहते हैं। नशा करने से परिवार में हमेशा विवाद होते रहते हैं। अतः हम इन कुरीतियों से दूर ही रहें जिससे हमारा विकास हो व गांव में अमन चैन रहे।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से कंछेदी अहिरवाल पटवारी, धमेन्द्र प्रजापति (पटवारी) पटना कुम्हारी सरपंच श्रीमती संतोषरानी, सचिव विजय खंपरिया, खमरिया सरपंच चंद्रभान दुबे, सचिव गणेश सेन सहित सैंकड़ो की तादात में ग्रामीणजन उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!