किसानों के हक की लड़ाई सिर्फ आप लड़ रही है ,भाजपा कांग्रेस किसान विरोधी हैं दोनों ने किसान की जान ली है – हिमांशु

Share Scn News India

अनिल जाट

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव हिमांशु कुलश्रेष्ठ एवँ लोकसभा प्रभारी सोमिल शर्मा आज भितरवार पहुंचे।
भितरवार में दो दिन से अनशन पर बैठी पूर्व जनपद अध्यक्ष एवँ आप महिला शक्ति की विधानसभा प्रभारी शकुंतला चौधरी ने आज हिमांशु कुलश्रेष्ठ के हाथों जूस पी के अनशन खत्म किया, कार्यकर्ताओं को संबोद्धित करते हुए हिमांशु कुलश्रेष्ठ ने कहा कि भाजपा कांग्रेस किसान विरोधी हैं दोनों के ही शासन में किसानों को गोली से भुना गया, आज 2 दिन से एक महिला किसान की कर्ज माफी,फसलों के उचित दाम, मुआवजा,तुलाई में गड़बड़ी ,महंगी बिजली,बेरोजगरी जैसी समस्याओं को लेकर अनशन पर हैं पर यह गूंगी बहरी सरकार कुछ नही सुनती और ना ही बोलती है, शिवराज सिंह झूठी घोषणा करते हैं और अपने मुंह मियां मिट्ठू बनते हैं ।

हिमांशु ने कहा आप 10 साल से कांग्रेस का विधायक जिता रहे हैं पर 10 साल में कितना विकास विधानसभा में हुआ,सरकार ना होने का रोना रो कर विधायक जिम्मेदारी से भाग रहे हैं, इस बार धोखा नही खाना इस बार अपनी समझ से वोट करना और आम आदमी का विधायक चुनना , आप के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल 6 दिन अनशन पर रहे इन मांगों को ले कर उसका असर हुआ कि भाजपा सरकार ने मजबूर हो कर बिजली के बिलों में कटौती की घोषणा की और किसानों को मुआवजे की घोषणा की । पर हम जानते हैं झूठ बोलना इनकी आदत है और यह वोट की खातिर झूठ बोल रहे हैं इस बार इनको उखाड़ फेंकना है ।

लोकसभा प्रभारी सोमिल शर्मा ने कहा कि शकुंतला जी अब भूखे रह कर जान देने का वक़्त नही ,खा पी कर इनसे लड़ने का वक़्त है, गाँव गाँव जाइये, लोगों को जागरुक करिए पार्टी से जोड़िए और 2018 में एहसास करा दीजिये की एक महिला को कमजोर मत समझो अपनी पर आ जाये तो सरकार उखाड़ भी सकती है और अपनी सरकार बना भी सकती है।
सोमिल शर्मा ने कहा आप मण्डल स्तर संगठन बनाइये और ऐसी निकम्मी सरकार को हटाइये ।
अनशन कर रही शकुंतला चौधरी ने कहा कि मुझे षड्यंत्र कर जनपद अध्यक्ष की कुर्सी से हटाया गया, में सेवा करने आई थी में सेवा करूंगी अगर आप एक रास्ता बंद करोगे में नए दरवाजे खोल लुंगी ,में गाँव गाँव जा कर संगठन बनाउंगी और पूरी ताकत के साथ इस अन्याय के खिलाफ लड़ूंगी ।
कार्यक्रम का संचालन जोन सचिव शुभम गुप्ता ने किया ,दिल्ली से आये तथागत जी भी शामिल रहे।
अंत मे बल्ली चौधरी ने सभी का आभार व्यक्त किया ।
आज मुख्य रूप से दक्खो आदिवासी,सगुना, पुष्प सेन,मुरारी लाल,सेवाराम,जितेंद्र बघेल,हरज्ञान सिंह राजे,चंद्रभान यादव,कमलकांत,मनीराम शाक्य,मंगल लोहपीटा,नंद किशोर शर्मा,धर्मेंद्र शर्मा,भारत ,उदयभान,नंदकिशोर वंशकार,बृजकिशोर पंडा, दीपक गोयल,अजय गौड़,रीतेश यादव,सुरेश सिंह इत्यादि शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!