नपाध्यक्ष को वार्ड भ्रमण के दौरान महिलाओं ने कहा वार्ड में पानी सबसे सबसे बड़ी समस्या है

Share Scn News India

बैतूल/सारनी।कैलाश पाटिल

14 जून गुरुवार को वार्ड क्रमांक 28, ड्रिलिंग कैंप में नगर पालिका अध्यक्ष आशा महेन्द्र भारती एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी पवन कुमार राय ने अधिकारियो के साथ मिलकर वार्ड का भ्रमण किया और वार्ड के लोगों की समस्या जानने और सुनने के लिए सुबह 9 बजे के लगभग वार्ड में जनता के बीच पहुंच गए। और समस्या सुनने के बाद मौके पर ही उसे हल करने का प्रयास किया।

इस दौरान वार्डवासियो ने नपाध्यक्ष और सीएमओ को घेरकर वार्ड में पानी, बिजली नालियो और नालों की साफ सफाई, कचरा उठाने, दवाईयों के छिड़काव, विकलांग पेंशन, वृद्धा पेंशन, राशनकार्ड जैसी समस्याये बताई जिसे नपाध्यक्ष ने तत्काल हल करने के निर्देश दिए गए। तथा जो समस्याएं मौके पर हल नहीं हो सकती थी उसे जल्दी ही हल कराने का आश्वासन दिया।

वार्ड भ्रमण के समय नपा का सफाई अमला साथ रहकर वार्ड की सडको और नालियों की सफाई करता रहा। वही वार्ड के गरीबा द्वारा रशीद काटने के बाद भी घर में बने शौचालय का पलस्तर नहीं होने तथा अधूरा काम होने पर नपाध्यक्ष ने संबोधित अधिकारी को फटकार लगाते हुए अधूरे शौचालय का कार्य जल्द पूरा करने के लिए तलब किया।

इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, वार्ड पार्षद नरेंद्र उघडे, पार्षद बबलू वामनकर, आशा डेहरिया, नितीश मंडल, सुनील सिंह, राहुल भारती एवं सभी विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!