मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अजयगढ को दी पेयजल की 35 करोड़ की परियोजना की सौगात

Share Scn News India

मो आज़ाद

●केन का पानी आयेगा अजयगढ

●नगर परिषद कार्यालय में हुआ कार्यक्रम आयोजित

अजयगढ– आज विकास पर्व के अवसर पर संभाग मुख्यालय सागर में आयोजित वृहद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने अनेक विकास योजनाओं का भूमिपूजन किया जिसमें अजयगढ नगर की 35 करोड़ की लागत की शहरी पेयजल परियोजना शामिल है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ई-शिलान्यास करके भूमिपूजन किया ।

नगर परिषद में आयोजित कार्यक्रम में नगर के गणमान्य और अन्य लोगो के मध्य आयोजित कार्यक्रम में नगर परिषद के अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा और भाजपा के वरिष्ठ नेता महेंद्र जैन ने दीप प्रज्वलन एवम महात्मा गांधी जी और दीनदयाल जी के चित्र पर माल्यार्पण कर शुरुवात की , उपयंत्री रमाकांत बागरी ने योजना के बारे में जानकारी देते हुये बताया कि , केन नदी पर बने बरियारपुर बांध से लगभग 26 किलोमीटर दूर अजयगढ नगर के लिये पानी लाया जायेगा । इस योजना के अंतर्गत अजयगढ नगर में 3 नई पानी की टंकी , एक फिल्टर प्लांट बनाया जायेगा , साथ ही पूरे नगर में नई पाइप लाइन भी बिछाई जायेगी । उल्लेखनीय है कि नगर परिषद अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा ने मुख्यमंत्री से कई बार इस योजना के लिये आग्रह किया था ।

और आज अजयगढ नगर को यह बड़ी उपलब्धि मिलने जा रही है। इस परियोजना के निर्माण के बाद अजयगढ नगर के अंदर पेयजल की समस्या पूर्णतः समाप्त हो जायेगी। कार्यक्रम में अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा के साथ महेंद्र जैन , जगदीश पाठक ,अच्छेलाल द्विवेदी , वीरेंद्र जैन , पीयूष शुक्ला , अवध तिवारी , गिरीश नारायण चतुर्वेदी ,संजय गुप्ता , अरुण शुक्ला कुसमा यादव , प्रमोद मिश्रा , गणेश प्रजापति , राजू आदिवासी , छेदीलाल रजक , शाबिर खान , सहित अनेक गणमान्य लोग महिलाये उपस्थित रहीं । कार्यक्रम का संचालन ब्रजेन्द्र तिवारी ने किया एवम समापन पर नगरपरिषद के सीएमओ अजय अग्निहोत्री ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया
अजयगढ़ से मोहम्मद आज़ाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!