बारात की खुशियां मातम में बदली, खुरई से सतना जा रही बारात की बस.. दमोह कटनी मार्ग पर पलटी, 2 की मौत 5 दर्जन से अधिक घायल

Share Scn News India

अमर सेन

बारातियों से भरी बस पलटने से 2 लोगो की मौत- दमोह कटनी मार्ग पर देर रात हुए भीषण हादसे में बारातियों से भरी एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 2 बारातियों की मौत हो गई। 5 दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में एक साथ दो दूल्हों की बारात जा रही थी। दोनों दूल्हे भी घायल हुए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिन रात खुरई से सतना जा रही अहिरवार समाज की बारात में शामिल बारातियों से भरी बस दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कटनी बांदकपुर मार्ग के आनू फाटक के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई।

दुर्घटना की जानकारी लगते ही 100 डायल, 108 सहित देहात थाना एवं हिंडोरिया थाना पुलिस मौके पर पहुँच गयी थी। घायलों को बस से निकलकर जिला अस्पताल पहुचाया गया। जहां दो घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। दुर्घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बरात को लेकर खुरई से सतना जा रही है बस बस क्रमांक MP 15 पीए 0533 को चालाक की बजाए हेल्पर चला रहा था। जो शराब के नशे में धुत था। आनू के पास के पास क्रॉसिंग के दौरान बस के पलट जाने से सोतेे हुुुए बरातियोंं में चीख पुकार मच गई। बाद में पुलिस 100 डायल के मौके पर पहुंचने पर 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। अहिरवार समाज की बारात में शिवलाल अहिरवार के पुत्र दामोदर ताराचंद की बारात हंसी-खुशी खुरई से सतना के लिए रवाना हुई थी। दो सगे भाई दूल्हा बनकर दुल्हन लेने के लिए जा रहे थे। परंतु बस चालक के स्थान पर शराब क्लीनर द्वारा गाड़ी ड्राइव करने की बस हादसे का शिकार हो गई, बरात की खुशियां मातम में बदल गई। घटना की जानकारी लगने पर सोमवार सुबह कलेक्टर जे विजय कुमार, SP विवेक अग्रवाल, ATM आनंद कोपरिया तहसीलदार रुपेश सिंघई आदि ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायलों के हालात की जानकारी ली। घायलों के उपचार के निर्देश दिए। मामले में विस्तृत जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!