बड़ी दुर्घटना को निमंत्रण दे रहा क्षतिग्रस्त रोड , दुर्घटनाओं हेतु नपा अध्यक्ष, सीएमओ, पार्षद होंगे जिम्मेदार

Share Scn News India

दीपेश दुबे

सारनी । नगर पालिका क्षेत्र सारनी में 2 दिन पूर्व वार्ड क्रमांक 1 की जनता ने की थी रोड मरम्मत की मांग । नपा अध्यक्ष आशा महेंद्र भारती, सीएमओ, पार्षद से की थी शिकायत किंतु तीनों ने वार्ड की जनता की मांगों को अनसुना कर दिया । वहीं दूसरे दिन रेत से भरा डम्पर क्षतिग्रस्त मार्ग पर धंस गया , शुक्र है कि कोई अप्रिय घटना नही घटी , वार्ना 24 घंटे चने वाले इस मार्ग पर बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी । राहुल कापसे ने बताया कि 2 दिन पूर्व वार्ड वासियों द्वारा शिकायत की गई थी किंतु अब तक शिकायत पर ध्यान नही दिया गया ।

12 जुलाई को 11:30 बजे एक ट्रक उस रोड पर पूरा फंस गया चालू विद्युत पोल ट्रक की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गया जिसके चलते कॉलोनी में 2 घंटे लाइट बंद रही, कापसे ने बताए रोड पर हमेशा आवागमन चालू रहता है शुक्र है कि कोई ट्रक के बाजू से नही निकल रहा था नही तो कोई बड़ी घटना होने से इनकार नही किया जा सकता था । बताया जाता है की वार्ड क्रमांक 1 मोरडोंगरी रोड के पास बन रहे प्रधानमंत्री आवास के काम मे लेगे डंपरो से रोड मे किचड एवं 1 फिट के गुड्डे हो गये है जिससे वार्ड वासियों को अनेकों प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

रोड पर कीचड़ एवं गड्ढे होने से प्रतिदिन दो पहिया वाहन यहां गिरते है । वार्ड के जितेश आम्रवंशी, अजय बान ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना में लगे ट्रक चालक बहुत तेज रफ्तार से कॉलोनी से निकलते हैं जिससे कई बार बड़ा हादसा होते-होते बचा है तथा ट्रक में अनलोड डेट माल लाने से कच्ची सड़क की यह दुर्दशा हो गई है जगह-जगह गड्ढे है । ट्रक की चपेट में आने से आने से दो विद्युत पोल भी क्षतिग्रस्त हो गए है पोल पर लगी लाइट भी बंद हो चुकी है । जिससे शाम होते ही कॉलोनी में अंधेरा छा जाता है तथा बुजुर्ग एवं माता बहनों को आवागमन करने में अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

2 दिन पूर्व वार्ड वासियों ने शिकायत की थी रोड मरम्मत की मांग को लेकर किंतु नगर पालिका अध्यक्ष आशा महेंद्र भारती, सीएमओ पवन रॉय, पार्षद नेहरू बेले तीनों ने वार्ड की जनता की बातों को अनसुना करा वार्ड वासियों का कहना है कि आज फिर एक ट्रक उस रोड पर बुरी तरह फस गया जिसके चलते विद्युत पूल भी टेढ़ा हो गया रोड पर हमेशा आवागमन चालू रहता है लगता है नगर पालिका प्रशासन कोई बड़ी दुर्घटना होने का इंतजार कर रही है उसके बाद ही रोड की मरम्मत का कार्य करवाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!