इंडिया मस्त कलंदर में.. बुंदेलखंड के खली बद्री विश्वकर्मा की दाढ़ी में बंधी रस्सी खींचेगी जजो की कुर्सी.

Share Scn News India

इंडिया मस्त कलंदर की शूटिंग में शामिल हुआ खली- बुन्देलखण्ड के खली के तौर पर मशहूर बटियागढ़ दमोह के जाने-जाने स्टंटमैन बद्री विश्वकर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर एक नए रूप में स्तनों के साथ नजर आएंगे Sony TV के इंडिया मस्त कलंदर मैं उनको स्टंट दिखाने के लिए आमंत्रित किया गया था ।

जिसकी शूटिंग करके कल ही वापस अपने गाय क्षेत्र बटियागढ़ लौटे हैं। विभिन्न स्टंट्स व हैरतअंगेज कारनामे कर दिखाने वाले बुंदेलखंड के खली बद्री विश्वकर्मा की दमदार जांबाज़ प्रस्तुति को देखने के लिए लोग Betaab बने हुए हैं।

मुंबई से शूटिंग करके वापस लौटे बद्री विश्वकर्मा ने को बताया कि आगामी दिनों में Sony TV और सब टीवी में प्रसारित होने जा रहे इंडिया मस्त कलंदर में अपने स्टंट दिखाते हुए पूरे देशवासियों को मन माहेंगे। और प्रदेश के साथ-साथ देश का भी नाम गौरान्वित करेंगे। गौरतलब है की दमोह के खली के नाम से चर्चित बद्री विश्वकर्मा भारत के कई प्रदेश के शहरों में अपने हैरअंगैज स्टंट दिखाते हुए हजारों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं।

अब सोनी सब टीव्ही में प्रसारित होने जा रहे इंडिया मस्त कलंदर के दूसरे रावण्ड के लिऐ हुए सिलेक्ट खली.. अपनी दाड़ी से रस्सी बाध कर कुर्सी में बिठाकर जज मिक्का सिंग ओर गीता मा को खीचेंगे। बद्री भाई की सफलत

बटियागढ़ से राजेंद्र तिवारी की खास रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!