scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Gwalior

श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी की जयंती पर सत्येन्द्र शर्मा ने फल वितरण किए

Scn News India

satendra 2

ब्यूरो रिपोर्ट

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाशवासी महाराज श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी की 79 जयंती पर भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री सत्येंद्र शर्मा ने बहोड़ापुर स्थित कुष्ठ आश्रम में फल वितरण किया।
फल वितरण करने वालों में सत्येंद्र शर्मा के साथ मनोज शर्मा माधव पचौरी रजत सविता सचिन श्यामल पवन कुमार जावेद हुसैन राजेश शर्मा, संजीव जादौन डालचंद शाक्य,नितिन दिक्षित, सनी राजावत, पुनीत शर्मा, विशाल यादव, नीरज यादव, पुरन कुशवाह आदि शामिल रहे।
सत्येंद्र शर्मा ने कहा कि पूर्व केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री कैलाश वासी श्रीमंत माधव राव सिंधिया जी ने ग्वालियर के विकास को पंख लगाए और ग्वालियर का नाम भारत के प्रमुख शहरों में जोड़ा ग्वालियर में औद्योगिक कल कारखाने स्थापित करवाएं एवं ग्वालियर के विकास में आमूल चूल परिवर्तन किया ग्वालियर ही नहीं मध्य प्रदेश के विकास में अहम योगदान दिया इसीलिए हम सभी कैलाशवासी माधव राव सिंधिया जी को विकास पुरुष विकास के मसीहा के नाम से भारतवर्ष में जानते हैं।

WhatsApp Image 2024 03 10 at 16.00.25 b4656dcd

आज श्रीमंत माधव राव सिंधिया जी की जयंती के अवसर पर उनके पुत्र केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ग्वालियर को एक बहुत बड़ी सौगात ग्वालियर एयरपोर्ट एतिहासिक रिकॉर्ड समय में 16 माह में बनाकर आज प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के कर कमल से उद्घाटन कर जनता को समर्पित हुआ और इस ऐतिहसिक पल के साक्षी बने मध्यप्रदेश के राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह तोमर आदि उपस्थित रहे। यह पल अविस्मरणीय हैकि जब विकास के मसीहा कैलाशवासी माधव राव सिंधिया जी की जयंती है उसी दिन आज ग्वालियर को राजमाता विजया राजे सिंधिया एयरपोर्ट के नवीन टर्मिनल ग्वालियर एयरपोर्ट की सौगात ग्वालियर अंचल वासियों को मिली है इससे ग्वालियर चंबल संभाग बुंदेलखंड को विकास में पंख लगाने में सहयोग मिलेगा।

WhatsApp Image 2024 03 10 at 16.00.24 7cae67f2
जिला मंत्री सत्येंद्र शर्मा ने कहा श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने ग्वालियर एयरपोर्ट के साथ-साथ रेलवे स्टेशन, बस अड्डा,1000 बिस्तर का अस्पताल, एलिवेटेड रोड, चंबल से पानी ग्वालियर लाने का प्रोजेक्ट, आगरा से ग्वालियर का हाईवे का प्रोजेक्ट के साथ-साथ अनेक विकास कार्य ग्वालियर अंचल के साथ साथ प्रदेश को विकास की राह पर कार्य करने के लिए श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की प्रतिब्धता और जनता जनार्दन के प्रति सदैव समर्पण रहता है।

WhatsApp Image 2024 03 10 at 16.00.25 2eb4af99