scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

स्वीप कप क्रिकेट प्रतियोगिता बैतूल एवं नर्मदा पुरम के बीच आज -सूर्यवंशी

Scn News India
criket
लोकसभा निर्वाचन 2024
बैतूल-जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी एवं स्वीप के नोडल अधिकारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अक्षत जैन के निर्देशों के अनुपालन में लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत स्वीप कप क्रिकेट प्रतियोगिता 7 अप्रैल को लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। सहायक कलेक्टर श्री ऐश्वर्या वर्मा ने बताया कि 26 अप्रैल को बैतूल संसदीय क्षेत्र में मतदान होना है। निर्वाचन में अधिक से अधिक मतदान किए जाने का संदेश देने के लिए मतदाता जागरूकता के रूप में 7 अप्रैल रविवार को सुबह 8:00 बजे स्वीप कप क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित होगी। प्रतियोगिता के तहत बैतूल और नर्मदा पुरम के मध्य क्रिकेट मैच खेला जाएगा।
    बैतूल जिला प्रशासन की ओर से कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी की कप्तानी में जिला प्रशासन के अधिकारी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे। जिसमें मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अक्षत जैन, सहायक कलेक्टर श्री ऐश्वर्य वर्मा, डीएफओ, पुलिस अधीक्षक श्री निश्चल झरिया, तहसीलदार, मनीष वरवड़े सहित जिला प्रशासन के खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग लेंगे। नर्मदा पुरम की ओर से सीईओ जिला पंचायत टीम की कप्तानी करेंगे। एसडीएम इटारसी टीम के उप कप्तान नर्मदा पूरम की ओर से भी जिला प्रशासन के खिलाड़ी भाग लेंगे।
       सहायक कलेक्टर श्री वर्मा ने बताया कि विधानसभा निर्वाचन में स्वीप के तहत विधानसभा वार जिले की टीमों ने भाग लिया था। संसदीय निर्वाचन में मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से इसे विस्तृत स्वरूप प्रदान किया गया है। जिसके तहत जिला एवं संभाग स्तर की टीम भाग लेंगी। प्रतियोगिता में 20-20 ओवर फेंके जाएंगे। व्हाइट किट में यह प्रतियोगिता खेली जाएगी। विजेता टीम को स्वीप कप ट्रॉफी कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी द्वारा प्रदान की जाएगी।