scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

युवा यदि बैतूल में काम करे तो जिले की तरक्की की राह होगी आसान-ऋतु खण्डेलवाल

Scn News India

ritu

ब्यूरो रिपोर्ट 

  • युवा यदि बैतूल में काम करे तो जिले की तरक्की की राह होगी आसान-ऋतु खण्डेलवाल
  • आरडी स्कूल में आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव में 173 उम्मीदवार चयनित
  • डायरेक्टर ने रोजगार के लिए चयनित युवाओं को प्रशस्ति पत्र बांटे

बैतूल। आरडी एजुकेशन ग्रुप द्वारा विद्यार्थियो को क्वालिटी एजुकेशन और विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओ की कोचिंग देने के साथ ही युवाओ को रोजगार की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए ठोस पहल की जा रही है। आरडी पब्लिक स्कूल बैतूल की डायरेक्टर श्रीमती ऋतु खण्डेलवाल की पहल पर आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव में 20 कंपनियो द्वारा विभिन्न रोजगार के लिए 173 युवाओ का चयन किया। आरडी स्कूल में आयोजित गरिमामय कार्यक्रम में डायरेक्टर श्रीमती ऋतु खण्डेलवाल ने चयनित 173 उम्मीद्वारो को प्रशस्ति पत्र वितरित कर उन्हे शुभकामनाएं दी तथा रिक्रूटर्स एवं कंपनियों के प्रतिनिधियो का आभार जताया। डायरेक्टर श्रीमती खण्डेलवाल ने चयनित उम्मीदवारो को संबोधित करते हुए कहा कि बैतूल के युवा यदि बैतूल में ही काम करेंगे तो जिले की तरक्की की राह और आसान हो जाएगी। उन्होने समझाईश दी कि युवा रोजगार की तलाश में परिवार-मित्रो को छोडकर दूसरे शहरो में जाते है जिससे वह सामाजिकता से दूर हो जाते है। रोजगार की उपलब्धता के आधार पर अपने जिले में काम करने से युवा आत्मनिर्भर बनने के साथ ही अपने परिजनों एवं सामाजिक बंधुओं के साथ रह सकेंगे।

News Photo 03
अवसर के माध्यम से मिलेगा रोजगार
आरडी पब्लिक स्कूल की डायरेक्टर श्रीमती ऋतु खण्डेलवाल ने कहा कि आरडी स्कूल द्वारा युवाओ को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में ठोस पहल करते हुए है ‘‘ अवसर‘‘ कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। अवसर के माध्यम से युवाओ को उनकी शैक्षणिक एवं तकनीकि दक्षता के मुताबिक अच्छे से अच्छा रोजगार मिल सकेगा। उन्होने चयनित उम्मीदवारो को रोजगारोन्मुखी कौशल प्रशिक्षण के महत्व की विस्तार से जानकारी दी।
उल्लेखनीय है कि आरडी पब्लिक स्कूल बैतूल के तत्वाधान में ‘‘अवसर‘‘ कार्यक्रम के तहत आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव में शामिल हुई रोजगार प्रदाता 20 कंपनियो ने 824 उम्मीदवारो का साक्षात्कार किया। शैक्षणिक एवं तकनीकि दक्षता के आधार पर 173 उम्मीदवारो का चयन विभिन्न रोजगारों के लिए कंपनियो द्वारा किया गया।

News Photo 04
रिक्रूटमेंट ड्राइव में यह कंपनियां हुई शामिल
‘‘अवसर‘‘ कार्यक्रम के तहत आरडी पब्लिक स्कूल बैतूल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव एवं प्रशस्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में शारदा फायबर इंडस्ट्री कोसमी, सत्कार टोयटा, एक्वीटास स्मॉल फायनेंस बैंक, जीविसा हर्बल कोसमी, इफ्को टोकियो, एलआईसी, एक्सिस बैंक, कपूर एण्ड संस, महिन्द्र स्कॉड मोटर्स, मारूति सुजुकी कामठी मोटर्स, एसाफ बैंक, बैतूल बॉयो फ्यूल, अनंत स्पेनिंग मील मण्डीदीप, आरडी पब्लिक स्कूल बैतूल, एयू स्मॉल बैंक, एसबीआई बैंक सहित अन्य कंपनियो के संचालक एवं प्रबंधक शामिल हुए।
एसबीआई लाइफ के विनोद साहू, बैतूल बॉयो फ्यूल के अजय सोनवाने, एक्सिस बैंक के उपेन्द्र सिंह ने युवाओ को स्थानीय स्तर पर रोजगार दिलवाने रिक्रूटमेंट ड्राइव के अनूठे आयोजन के लिए डायरेक्टर श्रीमती रितु खण्डेलवाल सहित आरडी स्कूल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। विभिन्न रोजगार के लिए चयनित युवाओ ने आरडी स्कूल बैतूल की इस पहल को प्रशंसनीय एवं अनुकरणीय बताते हुए डायरेक्टर श्रीमती ऋतु खण्डेलवाल को धन्यवाद ज्ञापित किया।

GTM Kit Event Inspector: