scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का डागा हाउस बैतूल में भव्य स्वागत

Scn News India

daga

विशाल भौरासे की रिपोर्ट 

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का डागा हाउस बैतूल में भव्य स्वागत
अमरवाड़ा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन रैली में हुए शामिल

बैतूल। मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का बैतूल में भव्य स्वागत किया गया। वे छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह इवनाती की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे।
बैतूल पहुंचने पर उमंग सिंघार का डागा हाउस में पूर्व विधायक निलय डागा, धरमू सिंह सिरसाम, ब्रम्हा भलावी कांग्रेस जिलाध्यक्ष हेमंत वागद्रे, नारायण धोटे द्वारा पुष्प माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर जिला कांग्रेस के सुनील जेधे, प्रशांत राजपूत, मोनू बड़ोनिया, लोकेश पगारिया, पुष्पा पेंद्राम, अक्कू पटेल, ऋषि सिरसाम सहित अन्य प्रमुख कांग्रेस नेताओं की उपस्थिति रही। कांग्रेस जनों ने उत्साहपूर्वक नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का सम्मान किया। डागा हाउस से रवाना होकर उमंग सिंघार गेंदा चौक पहुंचे, जहां पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। यहां से नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व विधायक निलय विनोद डागा छिंदवाड़ा के लिए रवाना हुए।
— छिंदवाड़ा में भी जोरदार स्वागत–
छिंदवाड़ा पहुंचने पर वहां के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी उमंग सिंघार और निलय डागा का सम्मान किया। उमंग सिंघार और निलय डागा ने धीरन शाह इवनाती की नामांकन रैली में शामिल होकर कांग्रेस की एकजुटता का संदेश दिया। अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह इवनाती की नामांकन रैली में उमंग सिंघार की उपस्थिति ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल और उत्साह और बढ़ा दिया है।
— अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को उपचुनाव के लिए होगा मतदान–
मध्य प्रदेश के अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर आगामी 10 जुलाई को उपचुनाव होना है। जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा विधानसभा में धीरेन शाह इवनाती का आदिवासी समाज पर काफी प्रभाव रहा है। इस उपचुनाव में छिंदवाड़ा की राजनीति गर्म हो गई। कांग्रेस प्रत्याशी अब बीजेपी प्रत्याशी को कड़ी टक्कर देंगे।