scn news india

मध्य प्रदेश का इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

होली मिलन समारोह -जमकर झूमे एसपी निश्चल झारिया

Scn News India

sp

विशाल भौरासे की रिपोर्ट

होली मिलन समारोह जमकर झूमे एसपी निश्चल झारिया
पुलिस कर्मियों द्वारा होली मिलन समारोह का किया आयोजन जमकर उड़ा रंग गुलाल डीजे की धुन पर झूमे पुलिस अधीक्षक निश्चल झारिया।

बैतूल से पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस कर्मियों ने जमकर रंग गुलाल उड़ा कर होली का त्यौहार मनाया इस अवसर पर बैतूल के पुलिस अधीक्षक निश्चल झरिया भी रुक नहीं पाए तथा उन्होंने अपने अधीनस्थ पुलिस कर्मियों के साथ जमकर रंग गुलाल उड़ाते हुए डीजे की धुन पर नाचते नजर आए। जिला मुख्यालय पर पुलिस लाइन और जिले के अन्य थानों में पुलिस कर्मियों ने जमकर रंग खेला।

WhatsApp Image 2024 03 26 at 21.49.54 0ad96146
पुलिस लाइन में आयोजित होली मिलन समारोह में एसपी निश्चल झारिया, एएसपी कमला जोशी, बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते, कोतवाली टीआई देवकरण डहेरिया, गंज टीआई रविकांत डहेरिया सहित पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने जमकर रंग खेला। एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। होली मिलन समारोह को रंगीन और यादगार बनाने के लिए पुलिस लाइन आर आई दिनेश कुमार मर्सकोले द्वारा खास व्यवस्था पुलिस लाइन में की गई खास बात यह थी कि स्वागत के लिए शिमला मिर्च आलू प्याज टिंडे भिंडी करेला बैगन मिर्च नींबू ककड़ी आदि सब्जियों से माल तैयार की गई थी अधिकारियों और पुलिस कर्मियों ने यह माल एक दूसरे को पहनकर जमकर फोटो सेशन किया।

WhatsApp Image 2024 03 26 at 21.49.41 7393084f
इस मौके पर पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किया और उनके आग्रह पर एसपी निश्चल झारिया भी उनके साथ झूमते हुए नजर आए। होली पर्व को लेकर पुलिस अधीक्षक निश्चल झारिया का कहना है कि होली दहन और धुरेंडी को लेकर पूरे जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। पुलिस कर्मियों ने भी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी की और होली का पर्व शांति और सौहृार्द पूर्वक मनाया गया। इस दौरान कहीं कोई घटना भी घटित नहीं हुई। आज पुलिसकर्मियों ने होली पर्व को धूमधाम से मनाया और सभी को शुभकामनाएं दी।

पुलिस अधीक्षक निश्चल झरिया