scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

BetulBhopal

खबर का असर -बंदरो को पकड़ने की वैकल्पित मुहीम शुरू

Scn News India

bander

ब्यूरो रिपोर्ट

एक बार फिर एससीएन न्यूज इंडिया की खबर का असर देखने में आया है। नगर पालिका और वन विभाग सक्रीय हो गया है और बंदर पकड़ने का अभियान शुरू किया गया है। नगर पालिका क्षेत्र सारनी में लगातार हो रहे बंदरों के हमले से कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। बंदरों के हमले से जहाँ लोग डरे हुए है वहीँ हमले में घायल लोग इलाज के लिए भटक रहे है। एससीएन न्यूज इंडिया द्वारा इस जटिल समस्या को पुरजोर तरीके से प्रकाशन और प्रसारण माध्यम से प्रदेश के जिम्मेदार अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया था।

आज सुबह से नगर पालिका सारनी द्वारा सक्रिय हो कर  पशु वाहन से बंदरों को पकड़ने का अभियान शुरू किया गया है। जिसके बाद इन्हे दूर छोडा जाएगा। ये मुहीम लगातार जारी रहेगी।

हालांकि ये वैकल्पित व्यवस्था है। जल्द ही बंदर पकड़ने में एक्सपर्ट टीम की सहायता भी ली जायेगी। जिसके लिए नगर पालिका परिषद् द्वारा प्रस्तावित बजट लगभग 17 लाख  भी पारित किया गया है।

अब देखना ये है कि ये नगर पालिका और वन विभाग की ये मुहीम कितनी  असर कारक होती है। और क्या सयाने बंदर गाडी में आते भी है या नहीं , या फिर गाडी में रखा खाने का सामान चट कर भाग जाते है।  क्योकि अभी ऐसा ही हो रहा है।