scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

scn news india

प्रेमी से नाराज हो कर खम्बे पर चढ़ गई विवाहित महिला, तार पकड़े – प्यार में हद पार

Scn News India

mahila

ब्यूरो रिपोर्ट

प्यार में इंसान किसी भी हद को पार कर सकता है ये सूना जरूर था लेकिन इस घटना ने यकींन  दिला दिया। घटना उत्तरप्रदेश के गोरखपुर की है।  जहाँ एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी से नाराज़ होकर आत्महत्या करने बिजली के खम्बे पर चढ़ गई । प्राप्त जानकारी अनुसार पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल क्षेत्र धारी टोला लालगंज की रहने वाली महिला सुमन देवी 35 वर्ष   सुबह लगभग 11 बजे बिजली के खंभे पर चढ़ गई।

दरअसल वह पति के साथ नहीं रहना चाहती थी और प्रेमी अपनी पत्नी के डर से उसे साथ रखने को तैयार नहीं था। बस महिला ने आव देखा ना ताव साडी पहने हुए खम्भे पर चढ़ गई और हाईटेंशन बिजली के तारो को पकड़ लिया।  हालांकि इस वक्त बिजली कटी हुई थी। इस खंभे के बगल में एक ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ था ।

जब राहगीरों ने महिला को पोल पर चढ़ते देखा तो  तत्काल पुलिस एवं बिजली विभाग को सूचना दी और बिजली कटवा दी। महिला जब तक हाईटेंशन तार पकड़ती उससे पहले बिजली कट चुकी थी। ऐसे में हाईटेंशन लाइन पकड़ने से उसे नुकसान नहीं हुआ ।

सूचना पर पहुंचे जंगल छत्रधारी चौकी इंचार्ज शैलेंद्र मिश्रा व बिजली विभाग के जेई अमित यादव महिला को पोल से नीचे उतारकर पुलिस चौकी पर साथ लेकर आए।
महिला का कहना है कि वह प्रेमी के साथ रहना चाहती है।  जबकि उसका पति उसे अपने साथ रखना चाहता है। और प्रेमी ने अपनी पत्नि के डर से उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। इसी बात पर हल्ला मच गया। और अजीबो गरीब मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। महिला भी शादी शुदा है और प्रेमी भी शादी शुदा है।

वही हैरत की बात ये भी है की आखिर महिला साडी पहन कर खम्बे के ऊपर तक कैसे पंहुच गई। ये किसी के भी समझ में नहीं आ रहा।  और बिजली विभाग भी हैरान है।

WhatsApp Image 2024 04 04 at 09.06.36 8584ddab