scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Bhopal

कॉल गर्ल की हत्या -गला घोंटने और ओवर ब्लीडिंग होने से युवती की मौत ,चार गिरफ्तार

Scn News India

hotel

ब्यूरो रिपोर्ट 

भोपाल के बाबड़िया कलां स्थित होटल K स्क्वायर में मिले युवती के शव के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक युवती की मौत गला घोंटने और ओवर ब्लीडिंग के कारण हुई थी। डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजधानी भोपाल में एक दिलदहलाने वाली घटना में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। वहीँ  मामले में मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दे की भोपाल शाहपुरा थाना क्षेत्र के होटल K स्क्वायर में एक युवती की बेदर्दी से हत्या कर दी गई थी । उसकी हत्या विभत्स तरीके से हुई थी । शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक युवती की मौत गला घोंटने और ओवर ब्लीडिंग के कारण हुई थी।

पुलिस ने होटल के कमरे से  उसके शव को बरामद कर  होटल के कर्मी और मुख्य आरोपी रितुल पांडे को  गिरफ्तार किया । बताया जा रहा है कि मृतक युवती कॉल गर्ल थी। आरोपी ने उसके खाते में चार हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। इसके बाद वह होटल पहुंची थी।

युवती फरीदाबाद की रहने वाली है लेकिन अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। वही पुलिस भोपाल के उसके ठिकाने का भी पता लगा रही है। जानकारिनुसार युवती सागर से बुलाई गई थी। पहले होटल में आरोपी ने युवती के  साथ नशा किया फिर सम्बन्ध बनाये। इसी दौरान युवक के नपुंसक होने जैसा कटाक्ष युवती द्वारा किया गया तो गुस्से में आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ डाल दिया। जिससे ब्लीडिंग होने लगी जिसके बाद आरोपी युवक रितुल पांडे ने युवती का गला घोंट उसकी हत्या कर दी। 

 पुलिस को उसका शव कमरे के बेड पर मिला है। बताया जा रहा है कि इसमें होटल का कर्मचारी भी शामिल है। मृतक युवती सागर से बुलाई गई थी। वह देह व्यापार में शामिल है। कमरे में युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। संभवतः बड़े मामले के खुलासे हो सकते है ,