scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का 14 जून को मुलताई आगमन -तैयारियां पूरी

Scn News India

sury 6

ब्यूरो रिपोर्ट 

  • मुख्यमंत्री डॉ.यादव के आगमन की पूर्व तैयारियों की कलेक्टर ने की समीक्षा
  • कार्यक्रम की गरिमा और भव्यता का रखें ध्यान: कलेक्टर श्री सूर्यवंशी

 

बैतूल-मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के 14 जून शुक्रवार को मुलताई आगमन की पूर्व तैयारियों की कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने अधिकारियों के साथ समीक्षा की। बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में वर्चुअली एवं समक्ष में उपस्थित अधिकारियों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ.यादव के हेलीपैड स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था, कारकेट, पर्याप्त बेरीकेडिंग, अतिथि कक्ष एवं चिकित्सा दल के साथ एम्बुलेंस की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अक्षत जैन और एडीएम श्री राजीव नंदन श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री डॉ.यादव विश्व पर्यावरण पखवाड़े के अंतर्गत जल गंगा संवर्धन अभियान के अंतर्गत लोगों को अभियान से जोडऩे के लिए रथ यात्रा के माध्यम से जनसमुदाय से आव्हान करेंगे। इस यात्रा में महिलाएं एवं कन्या कलश सिर पर रखकर इस यात्रा की अगुवाई करेंगी। यात्रा के पश्चात मुख्यमंत्री डॉ.यादव मां ताप्ती की पूजा-अर्चना करेगे। इसके पश्चात श्रमदान कार्यक्रम में भाग लेगे। मुख्यमंत्री डॉ.यादव सीएम राईज स्कूल के खेल मैदान पर आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही अनेक योजनाओं का लोकार्पण एवं भूमि पूजन करेगे।
कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने नगर पालिका, एसडीएम, महिला बाल विकास, माइनिंग, स्वास्थ्य विभाग, आशा कार्यकर्ताओं एवं ट्राइबल एवं खाद्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कार्यक्रम की भव्यता और गरिमा के अनुरूप व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित हितग्राहियों के भोजन, पानी, बैठने की पर्याप्त व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था एवं सभी आपातकालीन सुविधाएं उपलब्ध करने के निर्देश दिए।