scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

डॉक्टर प्रदीप धाकड़ पर करवाही हेतु दूसरी बार कलेक्टर को सौपा ज्ञापन-पीड़ित ने दी चेतावनी

Scn News India

dddddhakad

विशाल भौरासे की रिपोर्ट।

डॉक्टर प्रदीप धाकड़ पर करवाही कराने दूसरी बार जिलाधीश कलेक्टर को सौपा ज्ञापन

चेतावनी करवाही नही तो पीड़ित पक्ष पैदल परिवार सहित यात्रा कर मुख्य मंत्री को भोपाल में देगा ज्ञापन

बैतूल। घटना विगत कुछ दिनों पूर्व की है पीड़ित अर्जुन देवहारे पिता श्री लक्ष्मण देवहारे निवासी मासोद जामगांव तह. मुलताई जिला बैतूल का निवासी है। जिला कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में संदर्भित दिनांक 08. 04.2024 को पीड़ित की पत्नि लक्ष्मी देवहारे का जिला चिकित्सालय बैतूल में अपेंडेक्स का ऑपरेशन किया जाना था जिसके लिए डॉ. प्रदीप धाकड़ द्वारा ऑपरेशन करने के नाम पर 5.000/- रू. मांगे गये थे । पीड़ित ने डॉक्टर से बात चीत की मामला 2,000/- रू. पर सेट हो गया। डॉक्टर ने 2000 देने के लिए कहा गया तब पीड़ित ने 1,700/- रूपये डॉ. प्रदीप धाकड़ को दिए । 300रू बाद में देने की बात कही गई।जिसका पैसे देते हुए विडियो साक्ष्य के तौर पर स्वयं पीड़ित ने बनाया है। इसके बाद घटना की शिकायत अर्जुन देवहरे द्वारा सीएमएचओ कार्यालय, जिला कलेक्टर कार्यालय, जिला चिकित्सालय , एवम मुलताई में मुख्य मंत्री मोहन यादव को रोड सो के दौरान ज्ञापन सौंपा गया था। लगातार की गई शिकायत के बाद भी करवाही में देरी से नाराज हो कर इस बार पीड़ित ने आरोप लगाया है की की शिकायत पर आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। मेरे द्वारा डॉ. की शिकायत करने पर मुझे मेरे घर आकर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा डराया धमकाया जा रहा है और कहा जाता है कि आप जो डॉक्टर के खिलाफ शिकायत कर रहे हो उसे वापस ले लो अन्यथा आप और आपके परिवार को परेशानी होगी। जिसकी शिकायत भी पीड़ित द्वारा पुलिस अधीक्षक को की गई है।

पीड़ित ने जिला कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में डॉ. प्रदीप धाकड़ पर उचित कार्यवाही की मांग की एवं उस भ्रष्ट डॉ. को बैतूल जिले से बाहर किए जाने की मांग की है।
पीड़ित ने दी चेतावनी
एक सप्ताह में कार्यवाही नहीं होने पर पीड़ित अर्जुन देवहरे अपने परिवार सहित बैतूल से पैदल मुख्य मंत्री डॉ. मोहन यादव से मिलने भोपाल जाएगा अगर रास्ते में मेरे व मेरे परिवार के साथ कोई अनहोनी घटना घटित होती है तो इसकी समस्त जिम्मेदारी शासन एवंप्रशासन की होगी।