scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

पत्नी को जलने के मामले में युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार -परिजनों ने कहा झूठा फसाया

Scn News India

pulkis

भारती भूमरकर की रिपोर्ट 

पाथाखेड़ा में सोमवार रात करीब 11 बजे पति के द्वारा  पत्नी के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाने के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक चंद्रदेव बिहारे  को भोपाल से गिरफ्तार कर सारणी ले आई है। जिसे न्यायालय में पेश किया गया है। 

वही युवक के परिजन माता पिता और बहनो ने कहा है की वह बेकुसूर है। उसे झूठा फसाया गया है। युवक के पिता शंकर बिहारे ने बताया की उनका बेटा उस दिन एक बजे ही  पातालकोट एक्सप्रेस से भोपाल चला गया था। और शाम को भोपाल पंहुचा  था । बहने जो भोपाल में ही रहती है उनका भी कहना है की हमारा भाई शाम को ही घर आ गया था।

जबकि पीड़ित युवती का कहना है की युवक ने उसे रात में मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया और केरोसिन डाल कर जला दिया। जिसे 11 बजे रात में घोड़ाडोंगरी ले जाया गया था जहाँ से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिसके बाद सुबह  उसे भोपाल भेजे जाने की खबर है। 

घटना की शिकायत पर लगभग उसी रात 12 बजे सारणी पुलिस पिता शंकर बिहारे के घर पहुंची और पूछताछ करने उन्हें थाने बुलाया। पिता ने पुलिस के सामने ही उसी समय बेटे से फोन पर बात की, जिसने घटना की जानकारी ना होना बताया।

पुलिस ने युवक को तुरंत अशोका गार्डन थाने जाने के लिए कहा और युवक तथा उसकी दोनों बहने लगभग रात साढ़े बारह बजे भोपाल अशोका गार्डन थाने पंहुच गई। जहाँ से सारणी पुलिस ने लगभग सुबह 5 बजे उसे सारणी ले आई। परिजनों का कहना है की जब 11 बजे घटना हुई ,तो एक घंटे में क्या युवक भोपाल अशोका गार्डन थाने में उपस्थित हो सकता है। 

हालांकि अब मामला जो भी हो जांच में स्पष्ट हो जाएगा की सच क्या है। किन्तु डॉक्टरों की माने तो युवती 70 % के करीब आग में झुलस गई है। और हालत गंभीर है।