scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

scn news india

बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची जारी -दो प्रत्याशी भी बदले

Scn News India

bsi1

ब्यूरो रिपोर्ट

बहुजन समाज पार्टी ने शुक्रवार को 11 प्रत्याशियों की एक और सूची जारी कर दी है जिसमे दो प्रत्याशी भी बदल दिए गए हैं. फिरोजाबाद से अब चौधरी बशीर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी होंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी पार्टी ने प्रत्याशी बदल दिया है. अब सैयद नेयाज अली (मंजू भाई) पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी होंगे. अभी तक बहुजन समाज पार्टी के कुल 55 प्रत्याशी घोषित किए गए थे. अब दो प्रत्याशियों के बदलने के बाद कुल संख्या 64 हो गई है.

प्रत्याशियों की सूची में ये नाम
बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम ने सूची जारी करते हुए बताया कि हरदोई सुरक्षित लोकसभा सीट से एमएलसी भीमराव अंबेडकर को प्रत्याशी बनाया गया है. संत कबीर नगर से मोहम्मद आलम, फतेहपुर से डॉ. मनीष सिंह सचान, फिरोजाबाद से चौधरी बशीर, सीतापुर से महेंद्र सिंह यादव को प्रत्याशी बनाया है. महेंद्र सिंह यादव एक वीडियो के कारण चर्चा में रहे थे, जिसके बाद कार्रवाई हुई थी. पहले भारतीय जनता पार्टी से बिसवा विधानसभा सीट से विधायक थे. अब बहुजन समाज पार्टी ने उन्हें सीतापुर से लोकसभा उम्मीदवार बना दिया है. इसके अलावा महाराजगंज से मोहम्मद मौसमे आलम, मिश्रिख सुरक्षित लोकसभा सीट से बीआर अहिरवार, वाराणसी से सैयद नेयाज अली (मंजू भाई) मछली शहर सुरक्षित लोकसभा सीट से कृपा शंकर सरोज, भदोही से अतहर अंसारी और फूलपुर से जगन्नाथ पाल पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

आसिफ अंसारी सीतापुर से पीडीएम प्रत्याशी

पीडीएम मोर्चा ने सीतापुर लोक सभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर दिया है. आसिफ अंसारी को पीडीएम ने अपना प्रत्याशी बनाया है. पीडीएम एआईएमआईएम चीफ ओवैसी और अपना दल कमेरावादी का संयुक्त मोर्चा है. पीडीएम ने अभी तक सात उम्मीदवारों की घोषणा की थी. अब आज एक और प्रत्याशी घोषित होने के बाद आठ प्रत्याशी अब तक घोषित किए जा चुके हैं.

bsp 2