scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

पोस्ट ऑफिस में पदस्य महिला कर्मी पर धारनुमा हथियार से मनचले ने किया जानलेवा हमला

Scn News India

hatya

विशाल भौरासे की रिपोर्ट 

 बैतूल – पोस्ट ऑफिस में पदस्थ  विधवा महिला कर्मी पर भग्गू ढाना निवासी यूवक साहू ने जानलेवा हमला कर दिया ।
बता दे की महीला शीला पति स्वर्गीय चमनलाल यादव उम्र 30वर्ष निवासी हमलापुर के पति के स्वर्गवाश हो जाने के बाद अनुकंपा नियुक्ति ग्राम आवरिया में पोस्टमैन के पद पर पद पर हुई थी। महिला आवरीया में ही किराय का मकान लेकर रहती थी जहाँ दिनाक 7/05/24दिन मंगलवार को जिले में मतदान के दिन सुबह 8: 30बजे बैतूल भग्गूढाना निवासी एक मनचले यूवक घनश्याम साहू पिता सोतिया साहू उम्र 35वृष ने ग्राम आवरीय में प्रमोद टिकारे में जहाँ महिला कर्मी रहती थी।

मकान में पहुंचा जहाँ महिला किराय से रहती थी। परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुशार धनशायम साहू ने पीड़ित महिला के कमरे का दरवाजा खटखटाया और कहा कि मुझे डाक लेना है मैडम दरवाजा खोलिए । पीड़ित महिला ने दरवाजा खोला तो वह दरवाजे पर धक्का दे कर महिले के कमरे में घुसा और महिला के साथ शारीरिक सम्बंध बनाने के प्रयास करने लगा महिला के विरोध करने के बाद घनश्याम साहू ने पोस्टमैन महिला कर्मी के गले पर धारनुमा हथियार से वार कर दिया।

उसे लगा की महिला मर जायेगी तो वह वहां से भाग गया। परंतु आस पास के लोगो की सूझ बूझ के कारण पुलिस को समय रहते सुचना मिल गई और आरोपी घनश्याम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वही महिला शीला यादव को गंभीर हालत में आमला सामुदायिक स्वस्थ केंद्र में इलाज के लिए लाया गया। जहाँ महिला के गले में लगी गंभीर चोट का इलाज जारी है।
थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सक्सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी घनश्याम साहू, और महिला पूर्व में बैतूल में अर्चना उद्योग अगरबत्ती में कार्य करती थी।

यूवक ने महीला धार धार हथियार से वार किया था जिसके बाद महिला पोस्टमैन को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था महिला के बयान के आधार पर आरोपी घनश्याम साहू पर आईपीसी कि धारा अपराध क्रमांक 00/24 धारा 307,452 भा द वी के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कर मुलताई जेल भेजा गया।
महिला के भाई सतीश भैंसवारे की मानें तो युवक पहले भी महिला को परेशान करता था।  जिसकी शिकायत भी महिला ने थाना गंज में की थी। जिसके बाद आरोपी ने महिला को परेशान करना बंद कर दिया था। परंतु अचानक इस युवक ने घटना को अंजाम दिया है।