scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

scn news india

भरया जनजाति प्राधिकरण के अध्यक्ष दिनेश अंगरिया ने माना छिंदवाड़ा के मतदाताओ का आभार -बंटी साहू के समर्थन में कर रहे प्रचार

Scn News India

angariya

विशाल भौरासे की रिपोर्ट 

छिंदवाड़ा जिले के इतिहास में कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाला छिंदवाड़ा जिले में लोकसभा सीट पर अधिकतर आदिवासी जनजातीय मतदाता निवास करते है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने कांग्रेस के गड़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा के एक छोटे से गांव से बूथ अध्यक्ष के पद पर कार्यरत जनजाति समाज के दिनेश को कैबिनेट मंत्री दर्जा देकर विश्वास जताया। जिसके बाद से दिनेश के अथक परिश्रम और संगठन के प्रति निष्ठा के साथ साथ गरीब कल्याण की योजना को जनजाति समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहूचाने वाले विचार के परिणाम सावरूप छिंदवाड़ा जिले की जनजाति समाज ने आगे आ कर देश हित में मतदान किया। छिंदवाड़ा जिले को झूठ के प्रपंच से मुक्त किया।

इस बीच भारया जनजाति प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री दिनेश कुमार अंगारिया के द्वारा समस्त भारिया समुदाय के रिहायसी क्षेत्र में एवं दूरस्थ आदिवासी क्षेत्रों में माननीय मोदी जी के समर्थन के लिए और छिन्दवाड़ा सांसद श्री विवेक बंटी साहू के लिए अथक प्रयास किया पूरे आदिवासी इलाके को भाजपा मय बनाने के लिए दिन रात महंनत की और यही कारण रहा की सारे जनजाति क्षेत्र का परिणाम भी बहुत सुखद रहा उन्होनें सारे जनजाति समाज के भाइयों को दिल से धन्यवाद प्रेषित किया है कहा है की भाजपा की सरकार के द्वारा आदिवासी न्याय महा अभियान जैसी अनेक योजनाओं से आपको लाभान्वित करने वे स्वय हमेशा प्रयासरत रहेंगे।