scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

scn news india

एमपी पीएससी द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक परीक्षा 9 जून को

Scn News India

mppsc

ब्यूरो रिपोर्ट 

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित “सहायक प्राध्यापक परीक्षा” 9 जून को ग्वालियर में 19 परीक्षा केन्द्रों पर होगी। यह परीक्षा दो सत्रों में प्रात: 10 बजे से दोपहर 11 बजे एवं दोपहर एक बजे से अपरान्ह 4 बजे तक आयोजित की जायेगी। इस परीक्षा में ग्वालियर के 19 परीक्षा केन्द्रों पर 6 हजार 454 परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित कराने के लिये कलेक्ट्रेट के कक्ष क्र.-113 में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। जिसका फोन नम्बर 0751-2446214 है।

कलेक्ट्रेट के अधीक्षक श्री आई आर भगत (मोबा. 94251-35143) को कंट्रोल रूम का प्रभारी बनाया गया है। यह कंट्रोल रूम 9 जून को प्रात: 8 बजे से परीक्षा सम्पन्न होने तक कार्यशील रहेगा। परीक्षा कार्य से संबंधित शिकायत व समस्याओं के निराकरण के लिए अधीक्षक श्री आई आर भगत से संपर्क किया जा सकेगा।

जिले में परीक्षाओं को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित कराने के लिये अपर कलेक्टर श्रीमती अंजू अरूण कुमार को नोडल अधिकारी बनाया गया है। परीक्षा प्रभारी की जिम्मेदारी संयुक्त कलेक्टर श्री संजीव जैन को सौंपी गई है। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से प्रोफेसर डॉ. विवेक कुमार शर्मा को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।