scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

scn news india

कल 24 को  होंगा दीनदयाल रसोई का टेंडर ओपन

Scn News India

din 1

विशाल भौरासे की रिपोर्ट 

  • कल 24 को  होंगा दीनदयाल रसोई का टेंडर ओपन।
  • दो वर्षो से गरीबों को परोसा जा रहा था कच्चा पक्का भोजन।

बैतूल।मध्यप्रदेश शासन द्वारा गरीब तबके के लोगो को भरपेट भोजन उपलब्ध कराने की मंशा से प्रदेश भर की नगर पालिकाओ में दीनदयाल रसोई का संचालन किया जा रहा है।
बैतूल में भोपाल की श्रेयांश एजुकेशन एंड फेलफेयर ऑर्गनाइजेशन द्वारा दो वर्षो से दीनदयाल रसोई का संचालन किया जा रहा है,आज रसोई के तीसरे वर्ष के लिए टेंडर होना है।
बताया जा रहा है कि गरीब तबके के लोगो को भरपेट भोजन उपलब्ध कराने दीनदयाल रसोई नगर पालिका के मार्गदर्शन में संचालित हो रही है।जहां अधिकारियों की नाक के नीचे गरीबों को कच्चा पक्का भोजन खिलाया जा रहा है।
दाल में पानी है या पानी में दाल देख कर अनुमान लगाया जा सकता है।जिसको देखते हुए दो वर्षो से गरीबों के खाने की शुद्धता पर समय समय पर सवाल उठाते रहे है।
इसके पूर्व दीनदयाल रसोई में भोजन करने और कराने वालो की भीड़ लगी रहती थी,
अब दीनदयाल रसोई की स्थिति सही में दीनदयाल सी हो गई है।जिसको देखकर पिछले कलेक्टर बैतूल द्वारा दो बार चेतावनी देने के बाद भी भोजन की क्वालिटी में सुधार नही कर पाए गरीबो को मजबूरन घटिया भोजन करना पड़ रहा है प्रशासन इस ओर ध्यान दे।
प्राप्त जानकारी अनुसार 24 जून को नए टेंडर खुलना है,उसके पहले ही वर्तमान संस्था द्वारा तीसरे वर्ष में प्रवेश की घोषणा कर दी गई है,जिसको शासन प्रशासन को गंभीरता से लेना चाहिए।