scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

शहर को सुंदर बनाये,सुचारू संचालित हो ट्रेफिक – हेमंत खण्डेलवाल

Scn News India

hemnt

ब्यूरो रिपोर्ट 

  • शहर को सुंदर बनाये,सुचारू संचालित हो ट्रेफिक – हेमंत खण्डेलवाल
  • अतिक्रामकों के व्यवस्थापन की भी करें चिंता
  • बैतूल विधायक नें अधिकारियों को दिये निर्देश
  • यातायात व्यवस्था का लिया जायजा

 

बैतूल। जिला मुख्यालय बैतूल के सौन्दर्यीकरण,सुचारू यातायात एवं अतिक्रामकों के व्यवस्थापन को लेकर बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल नें अधिकारियों की बैठक लेकर यातायात व्यवस्था एवं अतिक्रामकों के व्यवस्थापन के कार्यो की समीक्षा की। नपा के बाल मंदिर में सोमवार दोपहर आयोजित बैठक में बैतूल विधायक नें अधिकारियों को बैतूल नगर को सुंदर बनानें,यातायात के सुचारू संचालन एवं अतिक्रामकों के व्यवस्थापन के निर्देश दिये। उन्होनें कहा कि यातयात के सुचारू संचालन के लिए सड़क किनारे का अतिक्रमण हटाकर अतिक्रामकों की रोजी रोटी की चिंता करते हुए उनका व्यवस्थापन भी करे। बैठक में बैतूल नपा अध्यक्ष श्रीमति पार्वती बाई बारस्कर,नपा उपाध्यक्ष महेश राठौर,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमला जोशी ,एसडीएम राजीव कहार,ई.ई पीडब्लूडी प्रीति पटेल,प्रभारी सीएमओ ब्रजगोपाल परते,नपा एई नीरज धुर्वे,पीडब्लूडी उपयंत्री अखिलेश कवडे़,कोतवाली टी.आई. देवकरण डेहरिया बैतूलबाजार टीआई नीरज पाल,ट्रेफिक प्रभारी गजेन्द्र केन सहित राजस्व,नपा पीडब्लूडी पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे। बैठक के बाद बैतूल विधायक नें बडोरा ,गेंदा चौक,कारगिल चौक का अधिकारियों के साथ पैदल भ्रमण कर यातायात व्यवस्था को लेकर आवश्यकय दिशा निर्देश दिये।

WhatsApp Image 2024 07 09 at 18.13.002
     ट्रेफिक जाम की स्थिती नहीं हो निर्मित
बड़ोरा से गेंदा चौक तक अक्सर लगनें वाले ट्रेफिक जाम पर नाराजगी जाहिर करते हुए बैतूल विधायक नें राजस्व,नपा,पीडब्लूडी,पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि ट्रेफिक जाम के कारणों की समीक्षा करें तथा स्थाई रूप से ऐसी व्यवस्था बनायें जिससे ट्रेफिक जाम की स्थिती निर्मित न हो। बैतूल विधायक नें निर्देश दिये कि बसों का स्टापेज चौक चौराहा  की बजायें सौ मीटर पहले बनाये, जिससे आवागमन सुचारू संचालित होता रहे।

WhatsApp Image 2024 07 09 at 18.13.001
    फल मार्केट की करें व्यवस्था
सड़क के दोनों किनारों सहित चौक चौराहो पर लगी फलों की अस्थायी दुकानों से होने वालेे ट्रेफिक जाम के स्थायी निराकरण के लिए बैतूल विधायक नें नपा के अधिकारियों को कारगिल चौक के समीप रिक्त भूमि पर फल मार्केट लगानें के निर्देश दिये। उन्होनें गेंदा चौक से कारगिल चौक तक अधिकारियों के साथ भ्रमण के फल मार्केट के लिए स्थल चयन कर यहा फल मार्केट लगानें के निर्देश दिये।

hemnt
    अभिनंदन सरोवर के पीछे करें व्यवस्थापन की प्लानिंग
बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल नें अधिकारियों से कहा कि शहर के सौंदयीकरण  एवं आवगमन के सुचारू संचालन के लिए  सड़क किनारे का अतिक्रमण हटानें के साथ ही अतिक्रामकों की रोजी रोटी की चिंता करते हुए उनके व्यवस्थापन के इन्तजामत भी करें। उन्होनें नपा के अधिकारियों को निर्देश दिये कि अभिनंदन सरोवर के पीछे की भूमि पर अतिक्रामकों  के व्यवस्थापन के लिए मार्केट बनानें की प्लानिंग करें। उन्होनें कहा कि बैतूल शहर का सौन्दर्यीकरण,यातायात का सुचारू संचालन के साथ ही अतिक्रामकों का व्यवस्थापन भी हमारी प्राथमिकता है। इसलिए व्यवस्थापन को लेंकर तेजी से काम करें।