scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

जिले की सबसे बड़ी जुआ फड़ लगता है गोलू पुलिस को हमेशा देता है चकमा

Scn News India

jua

ब्यूरो रिपोर्ट 

बैतूल। गोलू जिसका नाम जिले भर के जुवाडियो के जुबान पर इन दिनो छाया हुआ है। सूत्रो की माने तो गोलू राठौर नाम का यह सख्स जुए के खेल में एक नया मुकाम हासिल कर चुका है। और जुए के खेल में जिले भर के युवाओं को जोड़ते जा रहा है।
जबकि जुए का गोरख धंधा गैरकानुनी है और जुवाडियो पर पुलिस लगातर कारवाही भी करती है बावजूद इसके यह सख्स बैगर किसी डर के जुए का खेल संचलित करता है। यह सख्स जुए के खेल में एक अलग ही पहचान बनाता जा रहा है।
जिले की पुलिस की आखों में धूल झोंक कर यह गोलू राठौर नामका युवक प्रति दिन जुए का भट्टा लगाता है। और जुए के शौकीन रहीस जादो
को अपने इस फड़ पर आमंत्रित करता है। सूत्रो की माने तो जिले के बिजादेही थाना छेत्र के आस पास यह सख्स प्रति दिन जगह बदल बदल कर जुआ संचालित करता है। सूत्रो कहते है की जुए
के खिलाड़ी इसके फड़ पर लाखो रू लेकर पहुंचते हैं। और खिलाड़ी यदीपूरा पैसा हार जाए तो यह उनपर तरस खा कर उनको खर्चे के लिय धोड़े बहुत पैसे वापस भी देता है। यही कारण है की यह सख्स जुआडीयो के बीच चर्चित होता जा रहा है।
सावल यह है की चर्चा में बने इस गोलू राठौर नामक युवक पर पुलिस की नजर आखिर क्यो नही पड रही। जबकि यह तो जुए के खेल का शिकार जिले के रहीश बाप की गरीब मगर पैसे वाली औलादो को बनाता जा रहा है।
सूत्र तो यह भी कह रहे है की यह सख्स जमीन गिरवी रखकर आस पास के लोगो की मदद भी करता है। कई लोगो की जमीन भी इसके पास बंधक पड़ी है।