scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

नवनियुक्त सीईओ प्रफुल्ल लवाहे का सामाजिक संगठनों ने किया सम्मान

Scn News India

ceo

धनराज साहू ब्यूरो रिपोर्ट

भैंसदेही:- समाज के प्रतिभावान छात्र प्रफुल्ल लवाहे पिता जदुजी लवाहे निवासी आष्टी विकासखंड आठनेर का मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत के पद पर चयन होने पर बुद्धिस्ट सोसाइटी समाज संगठन द्वारा ग्राम आष्टी में सम्मान समारोह आयोजित किया गया .

WhatsApp Image 2024 09 17 at 14.09.04 82ef66ab

जिसमें भैंसदेही नगर की अंबेडकर समिति एवं अजाक्स संगठन के पदाधिकारीयों ने पहुंचकर नव नियुक्त सीईओ प्रफुल्ल लवाहे का तिलक लगाकर शाल श्रीफल एवं भारतीय संविधान की प्रति भेंट कर पुष्प माला से स्वागत कर सम्मान किया. इस अवसर पर अजाक्स के तहसील अध्यक्ष श्रीराम भुस्कुटे ने कहा कि प्रफुल्ल लवाहे ने 24 वर्ष की आयु मे ग्रामीण परिवेश में रहकर प्रतिकूल परिस्थितियों में पढ़ लिखकर विद्या अध्ययन कर बिना किसी कोचिंग के पीएससी जैसी कठिन परीक्षा में सफलता अर्जित कर समाज का गौरव बढ़ाया है,

WhatsApp Image 2024 09 17 at 14.09.03 b9d89365

उनकी यह सफलता समाज के लिए एक प्रेरणा का काम करेगी.नव नियुक्त सीईओ प्रफुल्ल लवाहे ने इस अवसर पर युवाओं से कहा कि आप जिज्ञासु बने, ऊंचे लक्ष्य रखें ,उसके लिए परिश्रम करें और धैर्य रखें यह चारों गुण परीक्षा में सफलता की सीढ़ी है . शिक्षित बने तथा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहे क्योंकि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है. सामाजिक संगठन की ओर से प्रफुल्ल की इस उपलब्धि के लिए ग्राम आष्टी के उनके मार्गदर्शन एवं प्रेरणा स्रोत प्राथमिक शिक्षकों तथा पिताजी एवं बहन का भी सम्मान किया गया .

WhatsApp Image 2024 09 17 at 14.09.04 66d7f899

इस अवसर पर अजाक्स के तहसील अध्यक्ष श्रीराम भूस्कुटे, ब्लॉक अध्यक्ष दानवीर छत्रपाल, अंबेडकर समिति के अध्यक्ष यादवराव मोहरे , मारुतिराव तायवाडे, रमेश गायकवाड , वासुदेव कोसे (अधिवक्ता ),आशीष छत्रपाल ,कृष्णराव निर्गुडकर, अल्केश पाटणकर ,राजेश पाटणकर, अल्केश निर्गुडकर ,बलवंत पाटणकर, अंकुश कामडे, पंजाब कामडे , ज्ञानराव पवार सहित अन्य लोग उपस्थित थे.