scn news india

मध्य प्रदेश का इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

घोड़ाडोंगरी में महिलाओं के चेहरे पर खुशी की झलक देखने को मिला पहली बार हुआ ऐसा आयोजन

Scn News India

mahima

मनोज पवार

तहसील मुख्यालय घोड़ाडोंगरी में पहली बार एक ऐसा आयोजन हुआ जिसमें आकर सभी महिलाएं अपने आप को गौरांवित महसूस कर रही थी और कार्यक्रम में शामिल होने की उनकी खुशी अलग ही नजर आ रही थी । अवसर था यहां के मालवीय लान में रविवार को आयोजित अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का ।
इस आयोजन की रूपरेखा शिक्षिका सीमा असवारे ने तैयार की थी और अपनी साथी महिला मित्रों के साथ मिलकर यह आयोजन किया था। श्रीमती असवारे ने बताया कि हमने शासन के सभी विभागों में पदस्थ महिला अधिकारी और कर्मचारियों को लेकर यह कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस चौकी प्रभारी आम्रपाली ,तहसीलदार महिमा मिश्रा ,बीएमओ प्रभारी डॉक्टर कविता कोरी, रिटायर प्राचार्य श्रीमती कुंदा सबनीष, वन विभाग से प्रेमा, ब्रह्माकुमारी लक्ष्मी बहन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे । जिन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में गीत नृत्य सहित अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों के उपरांत सभी ने अपना परिचय मंच से दिया । एक साथ मिलकर सभी ने भोजन किया। इस कार्यक्रम के आयोजन में रिनी राठौर ,संगीता भुमरकर, नीलू सरयाम, राखी निरापुरे, रूपवँति हीने, हेमलता कटारे शीला कटोले भागीरथी उईके, कल्पना सोनारे, सीमा राठौर राधिका खाड़े गीता कनाठे, सरिता सरयाम ज्योति नागले सहित महिला शिक्षिकाओं का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम के अंत में सभी का आभार प्रदर्शन श्रीमती सीमा असवारे ने किया।