scn news india

मध्य प्रदेश का इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

scn news india

महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर झूल की आत्महत्या-छोटी बेटी की हालत भी गंभीर

Scn News India

mout

ब्यूरो रिपोर्ट

भोपाल-बैरसिया में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर झूल आत्महत्या कर ली । आत्महत्या का  कारण फिलहाल अज्ञात है। पुलिस को घटना स्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना में महिला और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई है।  वही सबसे छोटी बेटी की साँसे चल रही है। किन्तु उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला की पहचान 28 वर्षीय संगीता के रूप में हुई है।

 घटना गुनगा थाना क्षेत्र की है। मंगलवार दोपहर महिला और उसकी तीन बेटियों को परिजनों ने फांसी फंदे लटका देखा जिसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने महिला और उसकी दो बेटियों को मृत घोषित कर दिया। छोटी बेटी की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। महिला की एक बेटी आराध्य 5 साल की थी दूसरी बेटी श्रष्टि डेढ़ साल की थी। जिस बच्ची का इलाज जारी है वो मात्र ढाई साल की है।

सुसाइड नोट न मिलने से आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला हैं लेकिन जानकारी सामने आई है कि, महिला ने बीती रात अपने भाई से बात की थी। जिसमें उसने अपने पति और ससुराल पक्ष को लेकर कुछ बात कही थी। पुलिस महिला के परिजनों से पूछताछ कर रही है।